Mainpuri News: बेकाबू डीसीएम ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर दर्दनाक मौत

Mainpuri News: मामला बिछवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली कानपुर हाईवे का है। यहां गांव हरिकेसी के पास में गांव में रहने वाली विजयपाल की पत्नी 60 वर्षीय फूलमती सड़क को पार कर रही थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-11 13:13 IST

मैनपुरी में बेकाबू डीसीएम ने महिला को मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले के बिछवा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू डीसीएम ने सड़क को पार कर रही एक महिला को कुचल दिया। इस घटना में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। डीसीएम चालक डीसीएम को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

सड़क को पार कर रही थी महिला

मैनपुरी में सड़क दुर्घटनाओं के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां तेज रफ्तार वाहनों का कहर इस कदर दिखाई दे रहा है कि लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ रही है। ऐसा ही एक मामला आज देखने को मिला जहां तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने एक महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बताते चले कि मामला बिछवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली कानपुर हाईवे का है। यहां गांव हरिकेसी के पास में गांव में रहने वाली विजयपाल की पत्नी 60 वर्षीय फूलमती सड़क को पार कर रही थी तभी तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम ने महिला को कुचल दिया। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद चालक हुआ फरार

हादसे के बाद भीड़ को आता देख डीसीएम चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग निकला। वहीं आसपास की लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उनके द्वारा पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा महिला की शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है और उन्होंने डीसीएम चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। मौके से दुर्घटना के वक्त डीसीएम को बरामद कर लिया गया है चालक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News