Mainpuri News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- उपचुनाव की सभी सीटों पर बीजेपी का होगा कब्जा

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में विधानसभा के उपचुनाव होने हैं। जिसमे सबसे ज्यादा पॉपुलर मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-11 16:24 GMT

मीडिया से बात करते डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक। Photo- Newstrack

Mainpuri News: मैनपुरी में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डिप्टी सीएम ने कहा है कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी मजबूती के साथ लड़ेगी और सभी सीटों पर कब्जा करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी तैयारियों में जुट गई है। इन चुनावों में भाजपा की जीत होना तय है।

गेस्ट हाउस में डिप्टी सीएम ने की बैठक

उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में विधानसभा के उपचुनाव होने हैं। जिसमे सबसे ज्यादा पॉपुलर मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट है। यह सीट समाजवादी पार्टी का गढ़ मानी जाती है इस गढ़ को ध्वस्त करने के लिए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रविवार को गेस्ट हाउस में पहुंचे। यहां उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। बैठक में उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि अगर अस्पताल में कोई भी मरीज आता है तो उसका आप भगवान समझकर इलाज करें। उन्होंने बैठक में मौजूद अन्य अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि सरकार के द्वारा जितनी भी योजनाएं प्रदेश स्तर पर चलाई जा रही हैं सभी योजनाओं को जनता तक सही समय पर पहुंचाने का काम करें।

आजादी के बाद से सभी के गढ़ हुए ध्वस्त

करहल पहुंचे डिप्टी बृजेश पाठक से मीडिया ने मुलाकात की और पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आजादी के बाद से सभी के गढ़ ध्वस्त हो चुके हैं। अब जनता तय करती है कि कौन जीतेगा कौन हारेगा और कौन करहल का विधायक बनेगा। लेकिन मुझे मालूम है कि जनता भारतीय जनता पार्टी का पूरा साथ देगी और यहां से ऐतिहासिक जीत बीजेपी हासिल करेगी। वहीं, भाजपा के द्वारा करहल विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी समय बाकी है। कार्यकर्ताओं से मुलाकात की जा रही है जो भी फैसला कार्यकर्ता करेंगे उसी हिसाब से उम्मीदवार भी उतारा जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आदेश दिए हैं कि अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और करहल में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराते हुए बीजेपी के प्रत्याशी को जिताने का काम करें।

Tags:    

Similar News