Mainpuri News: डिंपल यादव ने बबलू शाक्य को दी बड़ी जिम्मेदारी, बनाया सांसद प्रतिनिधि

Mainpuri News: लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने इटावा से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष बबलू शाक्य को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-23 09:09 GMT

सांसद डिंपल यादव ने बबलू शाक्य को दी बड़ी जिम्मेदारी (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने इटावा से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष बबलू शाक्य को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। डिंपल यादव ने बबलू शाक्य को इटावा लोक सभा सीट से सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया।

लोकसभा चुनाव से पहले बबलू शाक्य को बनाया गया सांसद प्रतिनिधि

इटावा में समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े और सपा के जिला अध्यक्ष बबलू शाक्य को एक ओर बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। अब उनको सांसद प्रतिनिधि घोषित कर दिया गया है। आपको बताते चलें कि मैनपुरी लोकसभा से समाजवादी पार्टी से सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बबलू शाक्य को एक और बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। अबकी बार उन्हें इटावा लोकसभा सीट से सांसद प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया गया। बबलू शाक्य को सांसद प्रतिनिधि घोषित किए जाने को लेकर एक पंचायत अध्यक्ष के तरफ से नोटिस भी जारी किया गया जिसमें साफ तौर पर बताया गया कि सांसद प्रतिनिधि घोषित किया गया है।

बबलू यादव को बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद मिलने लगी बधाइयां

समाजवादी पार्टी से जुड़े बबलू यादव पिछली साल 2023 में सपा ने गोपाल यादव को जिलाध्यक्ष पद से हटाकर बबलू शाक्य को जिला अध्यक्ष घोषित कर दिया था। वही गोपाल यादव को सपा से प्रदेश सचिव बना दिया गया है। वही बबलू यादव को सांसद प्रतिनिधि बनाए जाने पर उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी खुशी देखने को मिल रही है। समाजवादी पार्टी से जुड़े नेता उनका बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बबलू शाक्य ने कहा है कि पार्टी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है उस जिम्मेदारी को अच्छी तरीके से निभाने का काम किया जाएगा। लोगों के बीच पहुंचकर समाजवादी पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम किया जाएगा।

Tags:    

Similar News