Mainpuri News: भूख हड़ताल पर बैठा परिवार, दबंगों पर लगाया जमीन कब्जाने का आरोप

Mainpuri News: हरिओम नाम के एक व्यक्ति ने अपने ही गांव में रहने वाले कुछ लोगों पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-24 13:26 IST

भूख हड़ताल पर बैठा परिवार   (photo: social media )

Mainpuri News: मैनपुरी से एक मामला सामने आया है ।यहां पर एक परिवार कलेक्टर परिसर में धरने पर बैठ गया। परिवार ने आरोप लगाया है कि दबंगों के द्वारा उसकी जमीन पर कब्जा किया जा रहा और प्रशासन कोई मदद नहीं कर रहा।

दबंगों से परेशान परिवार

मैनपुरी में एक परिवार इस वक्त दबंगों से इस कदर परेशान है कि उसने अब भूख हड़ताल करके प्रशासन को नींद से जागने का काम कर दिया है। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लालपुर सथनी से जुड़ा हुआ है। यहां पर रहने वाले हरिओम नाम के एक व्यक्ति ने अपने ही गांव में रहने वाले कुछ लोगों पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया है। हरिओम ने बताया कि दबंगों के द्वारा लगातार हम लोगों को धमकियां दी जा रही है। जमीन पर लगातार दबंग कब्जा करने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन प्रशासन हमारी किसी भी तरीके की कोई भी मदद करने को तैयार नहीं है। अधिकारियों के पास शिकायत लेकर पहुंच रहे हैं लेकिन अधिकारी हमारी शिकायत पर अमल नहीं कर रहे।

भूख हड़ताल पर बैठा परिवार

हरिओम दबंगों से परेशान होकर अपने परिवार के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंच गए जहां पर उन्होंने तिकोनिया पार्क में बैनर तले भूख हड़ताल शुरू कर दी। हरिओम बताते हैं कि जिस जमीन पर दबंग कब्जा कर रहे हैं उसका मामला न्यायालय में चल रहा है और न्यायालय की तरफ से आदेश भी जारी किए गए कि विवादित जमीन पर किसी भी तरीके का काम नहीं चल सकता है। इसके बावजूद भी जमीन पर दबंगो की हौसले बुलंद है और वह है जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। भूख हड़ताल पर बैठे लोगों का कहना है कि हम लोग जब तक यहां से नहीं उठाएंगे जब तक जमीन पर हो रहे कब्जे को नहीं रुकवा दिया जाता है और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है।

Tags:    

Similar News