Mainpuri News: बेटी को परेशान कर रहे दो लड़कों के खिलाफ पिता ने एसपी से की शिकायत

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में एक लड़की को दो युवकों द्वारा लगातार परेशान किए जाने पर उसके पिता ने पुलिस अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराना उचित समझा और एसपी से मदद मांगी।

Update:2024-10-15 18:03 IST

Mainpuri News (Pic- Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी में एक पिता अपनी बेटी के साथ एसपी कार्यालय पर पहुंचा जहां पर उसने दो लड़कों के खिलाफ एसपी को जानकारी दी और दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

लड़की को कर रहे परेशान

मैनपुरी जिले में एक लड़की को दो युवकों द्वारा लगातार परेशान किए जाने पर उसके पिता ने पुलिस अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराना उचित समझा और एसपी से मदद मांगी। बताते चलें कि मामला करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव से जुड़ा हुआ है। यहां एक पीड़ित पिता पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह के मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने बताया कि गांव की दो लड़के आए दिन मेरी बेटी को परेशान करते हैं और उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। आलम यह हो गया है कि अब घर से हम अपनी बेटी को बाहर नहीं निकलने देते हैं। दोनों लड़कों को कई दफा बेटी को परेशान न करने की बात कही गई लेकिन उसकी बावजूद भी उन लड़कों ने मेरी बेटियों को परेशान करना नहीं छोड़ा। जिसकी वजह से मेरी बेटी काफी परेशान है।

एसपी ने पीड़ित पिता को दिया आश्वासन

पिता ने एसपी को दोनों लड़कों के नाम बताएं जिसमें एक का नाम मनोज और दूसरे का नाम सनोज है। दो लडके मेरी लड़की को लगातार परेशान कर रहे हैं। पीड़ित पिता ने बताया है कि मेरी बेटी को इंसाफ चाहिए है और दोनों लड़कों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने पीड़ित पिता को आश्वासन दिया है कि आपकी हर संभव पद की जाएगी जांच कराई जाएगी और उसके बाद दोषी पाए जाने पर दोनों लड़कों के खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं इस मामले में एसपी के द्वारा संबंधित थाने को अवगत कराते हुए जांच के आदेश दिए।

Tags:    

Similar News