Mainpuri News: छोटी को बाहर भेजकर बड़ी बहन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Mainpuri News: सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां फांसी के फंदे पर झूल रहे चांदनी के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-25 02:42 GMT

Women committed suicide  (photo: social media )

Mainpuri News: मैनपुरी में एक युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया। दरअसल, परिजनों का कहना है कि चांदनी काफी दिनों से मानसिक तनाव में चल रही थी। इस वजह से आत्महत्या कर ली। 

छोटी बहन को बाहर भेज कर लगा ली फांसी

मैनपुरी जिले में एक युवती के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जहां घर पर अकेली मौजूद युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताते चले कि मामला बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टपरा का है। यहां रहने वाली 15 साल की चांदनी शनिवार के दिन अपनी छोटी बहन के साथ मौजूद थी। तभी चांदनी ने अपनी छोटी बहन को घर से बाहर किसी काम के लिए भेज दिया। फिर घर के अंदर फांसी लगा ली। जब चांदनी की बहन घर पर वापस आई तो घर के अंदर से गेट बंद था। वही इस मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां फांसी के फंदे पर झूल रहे चांदनी के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मानसिक तनाव से परेशान थी चांदनी

चांदनी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में उनके माता-पिता ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह रिश्तेदारी में शामिल होने के लिए गए थे। घर पर चांदनी और उसकी छोटी बहन मौजूद थी। हम लोगों को किसी भी तरीके का अंदाजा नहीं था कि चांदनी घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेगी। चांदनी काफी दिनों से मानसिक तनाव में चल रही थी। वही इस मामले में बेवर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक लड़की के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया था। जहां फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी। जहां जाँच पड़ताल की थी। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है तभी पता चल सकेगा कि मामला क्या है।

Tags:    

Similar News