Mainpuri News: एक-दूजे के नहीं हुए, तो मौत को लगाया गले, एक रस्सी पर लटकते मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

Mainpuri News: मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जहां दोनों की शवों को पेड़ से नीचे उतरवाया गया। फिर दोनों की शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-24 07:44 GMT

पेड़ पर लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में उस समय एक गांव में हड़कंप मच गया। जब एक रस्सी के सहारे प्रेमी-प्रेमिका के शव फांसी के फंदे पर झूलते हुए पाए गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

एक रस्सी पर लटक रहे थे प्रेमी प्रेमिका के शव

मैनपुरी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगा लिया। इस घटना से आसपास की इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत त्रिलोकपुर गांव का है। यहां रोजाना की तरह कुछ लोग रास्ते से निकल रहे थे तभी उन्होंने एक पेड़ पर एक लड़का और लड़की के शव को रस्सी के सहारे झूलते हुए देखा। यह नजारा देख लोग डर गए और उन्होंने पूरे मामले के बारे में पुलिस की सूचना दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जहां दोनों की शवों को पेड़ से नीचे उतरवाया गया। फिर दोनों की शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

एक दूसरे से शादी करना चाहता था प्रेमी जोड़ा

प्रेमी जोड़े के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में पता चला कि प्रेमी का नाम अंकित है जो की मेहनत मजदूरी करता है और प्रेमिका का नाम निधि है जो की कक्षा 11 में पढ़ाई करती है। दोनों एक ही जाति से आते हैं दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन परिवार के लोग दोनों के इस रिश्ते से काफी नाराज थे। दोनों ने सोचा कि वह शादी नहीं कर सकते तो गुरुवार को देर रात 10:00 बजे अपने घर से बाहर निकल गए और पेड़ के सहारे दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर बताया गया कि परिवार के लोग रात भर दोनों को ढूंढते रहे लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। सुबह कुछ लोगों ने दोनों के शवों को पेड़ से लटका हुआ देखा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News