Mainpuri: Jaiveer Singh के बयान पर बोले सपा विधायक, मर्यादा का रखें ध्यान

Mainpuri News: मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के विधायक ने योगी सरकार के मंत्री द्वारा दिए गए बयान का पलटवार करते हुए निशाना साधा और कहा कभी यह भी समाजवादी पार्टी में हुआ करते थे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-05 16:30 GMT

सपा विधायक बृजेश कठेरिया। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के विधायक ने योगी सरकार के मंत्री के द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए उन पर निशाना साधा और कहा कभी यह भी समाजवादी पार्टी में हुआ करते थे।

बीजेपी के नेताओं को मर्यादाओं का रखना चाहिए ध्यान

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह 2 दिन पहले मैनपुरी में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने समाजवादी पार्टी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। यहां उन्होंने कहा था कि हम लोग जब चाहे तब समाजवादी पार्टी को समझो खत्म करते हैं। इस पर पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी के विधायक बृजेश कठेरिया ने पलटवार करते हुए कहा है कि जयवीर सिंह जिस पार्टी के बारे में बयान दे रहे हैं उन्हें मालूम होना चाहिए कि कभी वह समाजवादी पार्टी का हिस्सा हुआ किया करते थे। उन्हें इस तरीके के बयान नहीं देना चाहिए उन्हें मर्यादाओं का हमेशा ध्यान रखना चाहिए। यह लोग हमेशा मर्यादाओं को भूल जाते हैं और अनाप-शनाप बातें कहते हैं।

समाजवादी पार्टी कोई पानी का बुलबुला नहीं जो खत्म हो जाए

सपा के विधायक बृजेश कठेरिया ने कहा है कि जो लोग समाजवादी पार्टी को खत्म करने की बात कह रहे हैं उन्हें बता दें कि यह समाजवादी पार्टी कोई बुलबुला नहीं है जो कि खत्म हो जाए। यह नेताजी के संघर्षों का प्रतिबिंब है। खून और पसीने से तैयार की गई यह फुलवारी है। जो कभी डरने, दबने और टूटने वाली पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि जयवीर सिंह ने जो बयान दिया है वह सरकार का नशा है यह लोग सरकार के नशे में इस तरीके का बयान देते रहते हैं। लेकिन राजनीति में इस तरीके के बयान नहीं देना चाहिए। वहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन यूपी में 80 की 80 सीटें जीतेगा और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

Tags:    

Similar News