Lok Sabha Elections 2024: सांसद डिंपल यादव बोलीं- मैनपुरी की जनता हमारा परिवार..

जिले में समाजवादी पार्टी की वर्तमान सांसद और प्रत्याशी डिंपल यादव ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। यहां वह लोगों से मुलाकात कर पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक कर रही हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-19 10:14 GMT

सांसद डिंपल यादव बोलीं- मैनपुरी की जनता हमारा परिवार (न्यूजट्रैक) 

Mainpuri News: जिले में समाजवादी पार्टी की वर्तमान सांसदऔर प्रत्याशी डिंपल यादव ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। यहां वह लोगों से मुलाकात कर पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक कर रही हैं। इसके साथ ही वह सत्ता में मौजूद योगी सरकार पर निशाना भी साध रही हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों की सपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

मैनपुरी जिले में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने डेरा डाल लिया है। यहां वह लगातार लोगों से मुलाकात कर समाजवादी पार्टी की खूबियों के बारे में जानकारी देते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं मंगलवार को मीडिया ने डिंपल यादव से सवाल पूछा कि समाजवादी पार्टी के द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों की शिकायत की गई है कि वह बीजेपी की मदद करने का काम करते हैं। इस पर डिंपल यादव ने जवाब देते हुए कहा है कि पार्टी द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों की चुनाव आयोग से शिकायत की गई है। वहीं डिंपल ने राहुल गांधी और पीएम मोदी के सवाल के जवाब में कहा कि यह तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की बात है तो यह तो बात उनसे ही पूछनी चाहिए।

देवरानी के चुनावी मैदान में उतरने पर डिंपल ने कही बात

डिंपल यादव के सामने अभी तक बीजेपी की तरफ से किसी भी उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया गया है। लेकिन चर्चाएं अपर्णा यादव की चलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस मामले में डिंपल यादव ने जवाब देते हुए कहा है कि मैनपुरी की धरती नेता जी की कर्मभूमि रही है। यहां जितने भी लोग है सभी नेता जी को तन मन से खूब प्यार करते हैं। यहां के लोगों का नेताजी के साथ अच्छा रिश्ता रहा है। मैनपुरी की जनता हमारे परिवार की तरह है और हम भी उनके साथ परिवार की तरह रहते हैं। यहां का चुनाव अच्छा होगा और समाजवादी पार्टी की जीत होगी।

Tags:    

Similar News