Mainpuri: रामगिरि महाराज के खिलाफ मुस्लिम समाज ने सौंपा ज्ञापन, किया विरोध प्रदर्शन

Mainpuri: महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज के द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिससे मुस्लिम समाज के लोग नाराज हो गए और सड़कों पर उतरकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए दिखाई देने लगे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-24 08:50 GMT

रामगिरि महाराज के खिलाफ मुस्लिम समाज ने सौंपा ज्ञापन (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में रामगिरि महाराज के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आए। यहां उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया तो वहीं अधिकारियों को ज्ञापन पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर दिया गया आपत्ति बयान

महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज के द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिससे मुस्लिम समाज के लोग नाराज हो गए और सड़कों पर उतरकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए दिखाई देने लगे। ऐसा ही कुछ मैनपुरी में भी देखने को मिला जहां पर मुस्लिम समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आए। यहां पर उन्होंने यहां पर उन्होंने महाराज रामगिरी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। वही कहा कि ऐसे लोग समाज को तोड़ने का काम करते हैं दूसरों की आस्था से जुडी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करते हैं। ऐसे लोगों पर सरकार और प्रशासन जरूर कार्रवाई करें।

एसडीएम को सौंपा गया ज्ञापन

भोगांव कस्बे के जामा मस्जिद पर भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग इकट्ठे हो गए। यहां उन्होंने जिला अधिकारी की कार्यालय का रुख किया। जहां उनकी मुलाकात जिलाधिकारी से नहीं हुई तो उप जिलाधिकारी संध्या शर्मा ने तहसीलदार कमलेश कुमार को ज्ञापन लेने के लिए भेजा। जहां पर मुस्लिम समाज के लोगों ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन पत्र सौंपा। इस दौरान शहर के काज़ी मोहम्मद खालिद राजा नूरी और जामा मस्जिद के इमाम मोहम्मद शकील उर्फ फूलमियां मौके पर मौजूद रहे। जहां पर उन्होंने कहा कि लगातार पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर अभद्र टिप्पणी लोगों के द्वारा की जाती रही है लेकिन उन पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई। इसको लेकर कोई ना कोई ऐसी बात कह देता है जिससे मुस्लिम समाज के लोगों को ठेस पहुंचती है। जो भी लोग समाज को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं या फिर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ सरकार कार्रवाई करें।

Tags:    

Similar News