Mainpuri News: ओपी राजभर ने सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, जाति जनगणना को लेकर कही ये बात

Mainpuri News: योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से मुलाकात की। उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधने का काम किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-12 07:53 IST

OP Rajbhar   (photo: social media )

Mainpuri News: मैनपुरी में पहुंचे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने जाति जनगणना को लेकर कहा कि हम भी चाहते हैं कि जाति जनगणना हो, लेकिन अब यह पीएम मोदी के नेतृत्व में होगी।

सपा के किले को करेंगे ध्वस्त

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनावों को लेकर मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट काफी चर्चित होती हुई दिखाई दे रही है। क्योंकि यहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कुछ समय पहले विधायक हुआ करते थे। लेकिन उन्होंने कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और वहां से जीत हासिल करने के बाद करहल विधानसभा सीट को छोड़ दिया। इस सीट पर ज्यादातर समाजवादी पार्टी का ही कब्जा बना रहा है। सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कभी यहां उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आते हैं तो कभी प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक पहुंचते हैं। वहीं बुधवार को सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से मुलाकात की । वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधने का काम किया। ओपी राजभर ने कहा कि करहल विधानसभा सीट समाजवादी पार्टी के कब्जे में रही है जिसको अब जनता भारतीय जनता पार्टी के खाते में पहुंचाने का काम करेगी। जनता ने अब मन बना लिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताएगी।


जाति जनगणना की हम करते रहे मांग

ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस की तरफ से जाति जनगणना की मांग की जा रही है। विपक्षी पार्टियां सत्ता में थी तब हमने जाति जनगणना की मांग की थी लेकिन तब इन्होंने हमारी बात को नहीं माना था। अब अगर यह जाति जनगणना की मांग कर रहे हैं तो यह पीएम मोदी के नेतृत्व में संभव हो सकता है। आगे ओपी राजभर ने कहा कि जब भी राहुल गांधी विदेश जाते हैं तो वहां पर भारत की बुराई करने का काम करते हैं।

मदरसे की शिक्षा में बदलाव को लेकर कहा कि हमारी सरकार मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों पर विशेष ध्यान देना चाहती है, इसीलिए इसमें बदलाव करना चाहती है। जिससे बच्चों को अच्छी शिक्षा प्राप्त हो सके।

Tags:    

Similar News