Mainpuri News: 12 लाख रुपए की शराब बरामद, पुलिस ने पकड़ी 64 पेटीयां

Mainpuri News: मैनपुरी पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है इनके पास से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पकड़े गए तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-12 14:22 GMT

12 लाख रुपए की शराब की बरामद, पुलिस ने पकड़ी 64 पेटीयां: Photo- Newstrack

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान अवैध शराब, अवैध असलहा फैक्ट्री के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिससे शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराया जा सके। मैनपुरी पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है इनके पास से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पकड़े गए तस्करों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

बता दें कि करहल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां एसओजी टीम और स्वाट टीम ने मिलकर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। इस मामले में बताया गया कि चुनाव को लेकर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी तभी पुलिस ने एक ट्रैक्टर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। बरामद की गई शराब की कीमत 12 लाख रुपए बताई गई है जो की अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांड मौजूद हैं। वही इस मामले में दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। जो कि शराब की तस्करी कर लोगों की जिंदगी बर्बाद करने का काम कर रहे थे।

हरियाणा से बिहार के लिए जा रही थी शराब

करहल पुलिस, एसओजी टीम और स्वाट टीम ने मिलकर दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शराब तस्वीरों को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमारी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जो कि हरियाणा के रहने वाले हैं। इनके पास से भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है।

पकड़े गए आरोपियों से जब हमारी पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह शराब को हरियाणा से खरीदते हैं और बिहार बंगाल में बेचते हैं। जिसमें 64 पेटीयां अंग्रेजी शराब की बारामद की गई है। जिसकी कीमत मार्केट में लाखों रुपए बताई गई है। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ हमारी पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया।

Tags:    

Similar News