Mainpuri: प्राइवेट हॉस्पिटल में डिलीवरी के बाद नवजात की मौत, पिता ने DM से की शिकायत

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में एक अस्पताल में एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। कुछ देर बाद ही बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिवार के लोगों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-27 15:47 GMT

नवजात की मौत के बाद पिता ने DM से की शिकायत (Social Media)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी से एक मामला सामने आया है, जहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डिलीवरी के कुछ देर बाद ही एक बच्ची की मौत हो गई। नवजात की मौत के बाद परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की है।

पिता ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

मैनपुरी जिले में एक अस्पताल में एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। कुछ देर बाद ही बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिवार के लोगों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पीड़ित ने बताया कि, 'हमने अपनी पत्नी को प्रसव पीड़ा के दौरान रागिनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया। अचानक बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी। डॉक्टरों ने मुझे सही जानकारी नहीं दी। बाद में डॉक्टरों ने बच्ची को दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बच्ची को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया, तो डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत नाजुक है। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस मामले में रागिनी हॉस्पिटल के स्टाफ और डॉक्टर आरोपी हैं।'

पीड़ित की DM से गुहार, लापरवाह डॉक्टरों की शिकायत

नवजात बच्ची की डिलीवरी के बाद हुई मौत मामले में बच्ची का पिता जिलाधिकारी से शिकायत करने के लिए कचहरी पहुंच गया। जहां उसने मीडिया से बातचीत की। बताया कि, कोतवाली इलाके में बने रागिनी हॉस्पिटल में हमारी पत्नी ने एक नवजात बच्ची को जन्म दिया। उसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। हम इस मामले में जिलाधिकारी से शिकायत करने आए हैं। जिन लोगों ने लापरवाही बरती और जिनकी वजह से हमारी मासूम बच्ची की मौत हुई है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। अस्पताल को बंद किया जाए। क्योंकि, यहां लापरवाही के मामले सामने आए हैं।

Tags:    

Similar News