Mainpuri News: सपा विधायक का बड़ा दावा, पूर्ण बहुमत के साथ INDIA गठबंधन बना रहा सरकार

Mainpuri News: मैनपुरी जिले से समाजवादी पार्टी के विधायक बृजेश कठेरिया ने एक दावा पेश किया है कि हम लोग सेंट्रल में पूर्ण बहुमत की इंडिया गठबंधन वाली सरकार बनाने जा रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-30 08:13 GMT

सपा विधायक बृजेश कठेरिया (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के विधायक बृजेश कठेरिया ने अपनी जीत का दावा पेश करते हुए कहा है कि वह पूर्ण बहुमत के साथ इंडिया गठबंधन की सरकार केंद्र में बनाने के लिए जा रहे हैं। अब नरेद्र मोदी के जाने का समय आ गया है

बीजेपी ने जनता को किया भटकाने का काम

देश में साथ में चरण के लिए 1 जून को मतदान होना है। उससे पहले सभी राजनीतिक दल अपनी जीत का दावा पेश करने लगे हैं। वहीं मैनपुरी जिले से समाजवादी पार्टी के विधायक बृजेश कठेरिया ने एक दावा पेश किया है कि हम लोग सेंट्रल में पूर्ण बहुमत की इंडिया गठबंधन वाली सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी भी ऐसा नहीं देखा है जहां लोगों को भटकाने का काम किया गया। सरकार ने जनता को भटकाने का काम किया लेकिन वह भटकने में नहीं आई। उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता के बीच का था। चुनाव को जनता ने अपने हाथ में लिया था और जनता ने वोट भी जरूर किया है। इसलिए मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही।

बीजेपी की आंखों से उतरेगा जीत का चश्मा

सपा विधायक बृजेश कठेरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग अपनी जीत का दावा कर रहे हैं, लेकिन जिस वक्त परिणाम सामने आएगा तो बीजेपी वालों की आंखों पर लगा चश्मा उतर जाएगा और बीजेपी अपनी उंगलियों पर बस सीटें गिनती रह जाएगी। वहीं उन्होंने आगे पीएम के चेहरे को लेकर कहा है कि हम लोग जिसे पीएम के उतारेंगे, उस चेहरे को सभी कबूल करेंगे। आप बस थोड़ा इंतजार कीजिए हमारी मीटिंग होने वाली है और हमारी पहली मीटिंग में ही फैसला ले लिया गया है कि किसे प्रधानमंत्री बनाना है। प्रधानमंत्री के लिए कई चेहरे हम लोगों के पास में है। अब आप परिणाम का इंतजार कीजिए।

Tags:    

Similar News