Mainpuri: लोकसभा चुनाव को लेकर पहुंचे ITBP जवानों का क्षेत्राधिकारी ने किया स्वागत

Mainpuri: लोकसभा चुनाव को संपन्न करने के लिए कराने सुरक्षा के जवान अब क्षेत्र में पहुंचने लगे हैं। ऐसे में जवानों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके जिसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर ली है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-27 10:45 GMT

मैनपुरी में आईटीबीपी जवानों का क्षेत्राधिकारी ने किया स्वागत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर आईटीबीपी के जवान पहुंचने लगे हैं। जहां पर उनका पुलिस अधिकारियों ने हार माला पहनाकर गर्मजोशी जोरदार स्वागत किया।

पुलिस अधिकारी की स्वागत से खुश दिखे पैरामिलिट्री जवान

मैनपुरी में आगामी लोकसभा चुनाव को संपन्न करने के लिए कराने सुरक्षा के जवान अब क्षेत्र में पहुंचने लगे हैं। ऐसे में जवानों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके जिसको लेकर जिला प्रशासन ने पहले ही तैयारियां शुरू कर ली है। वही पैरामेट्रिक के जवान अब मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में पहुंचने लगे। जिनके आज पहुंचने पर कुरावली क्षेत्र से सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे जहां पर पैरामिलिट्री टीम के लोगों का हार माला पहनकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। वही उनके ठहरने की व्यवस्था भी पूरी कर ली गई है। गर्म जोशी के साथ स्वागत होने पर पैरामिलिट्री के जवान काफी खुश होते हुए दिखाई दिए।

मैनपुरी में इस दिन होना है लोकसभा का चुनाव

देश में पहले और दूसरी चरण का मतदान हो चुका है वहीं तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होने वाला है। जिसमें मैनपुरी लोकसभा की सीट भी शामिल है जो की सबसे अहम सीट मानी जाती है यहां बड़े दिग्गज नेता हमेशा से चुनाव लड़ते आए हैं। यहां समाजवादी पार्टी के तरफ से डिंपल यादव चुनावी मैदान में है तो वहीं भाजपा की तरफ से योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह चुनावी मैदान में है। चुनाव में किसी भी तरीके से जनता को परेशानी ना हो शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हो सके जिसको लेकर जिले में पैरामिलिट्री फ़ोर्स से लेकर अन्य फोर्स को तैनात करने की तैयारी शुरू हो गई है। यहां लगातार पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है जिससे चुनाव के दौरान किसी भी तरीके का माहौल खराब ना हो और शांतिपूर्ण तरीके से लोग अपना मतदान कर सकें।

Tags:    

Similar News