Mainpuri News: चोरों ने एटीएम में लगाई डिवाइस फिर पार किए रुपए, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Mainpuri News: मैनपुरी में एटीएम के अंदर पहुंचकर दो चोरों के द्वारा एक ऐसी हरकत को अंजाम दिया गया। जिसके बाद लोगों के खाते से रुपए कटने लगे। फिर बाद में पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-03 15:43 GMT

चोरों ने एटीएम में लगाई डिवाइस फिर पार किए रुपए, सीसीटीवी फुटेज आया सामने: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में दिनदहाड़े एटीएम से छेड़छाड़ करने का एक मामला सामने आया है। यहां दो युवक एटीएम में दाखिल होते हैं और उसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं फिर बाद में एक डिवाइस लगाकर चले जाते हैं। जैसे ही लोग वहां रुपए निकालने के लिए पहुंचते हैं उनके अकाउंट से रुपए तो कट जाते हैं लेकिन रुपए बाहर नहीं निकलते हैं। फिर बाद में चोर उन रुपए को बाहर निकाल लिया करते हैं । इस मामले के बारे में पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच पड़ताल शुरू कर दी।

एटीएम के अंदर लगाई गई थी डिवाइस

बताते चलें कि मामला करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाल निकेतन स्कूल के पास में लगे हिताची कंपनी के एटीएम का है। यहां एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो की 1 सितंबर 2024 का है। यहां सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि दो युवक पैदल चलकर आते हैं और एटीएम के अंदर दाखिल हो जाते हैं। एटीएम के अंदर पहुंचने के बाद एक युवक एटीएम के साथ छेड़छाड़ करता है फिर बाद में उसके नीचे एक डिवाइस को लगा देता है।



एटीएम में डिवाइस लगाते दिखे चोर

वहीं पास में खड़ा दूसरा युवक बाहर देखा है कि कोई अंदर तो नहीं आ रहा है। दोनों वहां से बड़ी ही आराम से चले जाते हैं।अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि इन चोरों ने कितने रुपए निकाले हैं। वही इस मामले में करहल थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में तहरीर प्राप्त हुई है मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News