Mainpuri News: बेकाबू ऑटो ने बाइक में मारी टक्कर, तीन युवक घायल

Mainpuri News: जिले में परिवार के तीन लोग बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी अचानक से एक ऑटो सामने आ गया जिससे दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-01 11:05 GMT

मैनपुरी में बेकाबू ऑटो ने बाइक में मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ऑटो ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक सड़क पर गिर गई और तीन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक ही परिवार के बताए जा रहे घायल लोग

मैनपुरी में परिवार के तीन लोग बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी अचानक से एक ऑटो सामने आ गया जिससे दोनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए। बताते चले कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गडेरी का है। यह एक बाइक पर पति-पत्नी और एक बेटा सवार होकर जा रहा था तभी अचानक से ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और बाइक और ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस घटना में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करने का काम कराया गया।

पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

कोतवाली इलाके के गडेरी में ऑटो की चपेट में आने से घायल हुए तीनों लोगों के मामले में पता चला कि तीनों लोग बाइक पर सवार होकर अपने घर की तरफ जाते तभी ऑटो ने इन्हें टक्कर मार दी। जैसे ही बाइक और ऑटो में टक्कर हुई वैसे ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं इस घटना के बारे में घायलों के परिवार के लोगों को पुलिस के द्वारा जानकारी दी गई। वहीं पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दो वाहनों के बीच टक्कर हुई थी जिसमें बाइक से बाहर घायल हुए थे जिन्हें उपचार की अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

Tags:    

Similar News