Mainpuri News: नमाज के लिए बस रोकने पर कंडक्टर की चली गई थी नौकरी, अब ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश रोडवेज के उस बस कंडक्टर ने ट्रेन के आगे कूदकर जाने दे दी है, जिसकी कुछ दिन पहले नमाज के लिए बस रोकने पर संविदा समाप्त कर दी गई थी

Update: 2023-08-29 06:23 GMT
मृतक मोहित यादव ( सोशल मीडिया)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश रोडवेज के उस बस कंडक्टर ने ट्रेन के आगे कूदकर जाने दे दी है, जिसकी कुछ दिन पहले नमाज के लिए बस रोकने पर संविदा समाप्त कर दी गई थी। मोहित यादव (32) रविवार रात लापता हो गया था, उसका शव अगली सुबह मैनपुरी स्थित उसके घर के पास रेलवे की पटरियों पर मिला था। इस पर रोडवेज कर्मचारियों के संगठनों ने नाराजगी जताई है। इसी के बाद यूपी रोडवेज एम्प्लॉयीज यूनियन की बैठक भी रद्द कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक संविदा पर तैनात 32 वर्षीय मोहित यादव बरेली से दिल्ली जनरथ एक्सप्रेस लेकर गए थे। रामपुर के पास दो सवारियों ने नमाज का समय बताकर बस तीन मिनट के लिए रूकवा ली। दोनों यात्रियों ने नमाज पढ़ी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की शिकायत की गई। जिसके बाद बाद से बरेली डिपो के एआरएम ने मोहित यादव की संविदा समाप्त कर दी।

नौकरी जाने के बाद से परेशान थे मोहित यादव

आरोप है कि मोहित यादव नौकरी जाने के बाद से परेशान चल रहे थे। संविदा समाप्ति के बाद अपने घर मैनपुरी चले गए थे। रविवार को मोहित ने मैनपुरी में अपने घर चले गए थे। रविवार को मोहित ने मैनपुरी में कालिका एक्सप्रेस के आगे कूकदर आत्महत्या कर ली।

ये है पूरा मामला?

दरअसल, ये पूरा मामला इसी साल के 6 जून का है। ड्राइवर कृष्ण पाल सिंह और संविदा कंडक्टर मोहित यादव बरेली से दिल्ली के लिए जनरथ एक्सप्रेस लेकर गए थे। रामपुर के पास दो सवारियों ने कहा कि नमाज का वक्त हो गया है। मोहित और कृष्णपाल ने 3 मिनट के लिए बस रुकवा दी और दोनों यात्रियों ने नमाज पढ़ी। वीडियो वायरल हुआ तो बरेली डिपो के एआरएम ने ड्राइवर कृष्ण पाल सिंह को बर्खास्त कर दिया और मोहित की भी संविदा समाप्त कर दी गई।

Tags:    

Similar News