Mainpuri News: युवक से परेशान होकर पीड़िता ने की थी आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Mainpuri News: पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए युवक ने एक युवती को परेशान किया था और उसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-03 17:06 GMT

आरोपी युवक से परेशान होकर पीड़िता ने की थी आत्महत्या, पुलिस ने गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी के कुरावली इलाके में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए युवक ने एक युवती को परेशान किया था और उसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली थी।

युवती की फोटो वायरल करने की युवक दे रहा था धमकी

मैनपुरी जिले में एक युवक से एक युवती इस कदर परेशान हो गई कि उसने आत्महत्या करना ही अच्छा समझा। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर दिया है। बताते चले कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले का है। जहां रहने वाली एक युवती ने एक युवक से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आरोप लगा था कि लड़के के द्वारा युवती के कुछ फोटो को खींचा गया था और उनको सोशल मीडिया पर लगातार वायरल करने की धमकी दी जा रही थी।

युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

मोहल्ला घर घरनाजपुर इलाके में रहने वाले युवती के पिता ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाला असलम नाम का युवक मेरी पुत्री से शादी करना चाहता था जिसको लेकर लगातार उसको परेशान करने का काम कर रहा था। उसने हमारी पुत्री की किसी भी तरीके की कुछ फोटो खींचे हुए थे जिनको लगातार वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। 29 जुलाई को मेरी बेटी काफी परेशान थी।

मामले में लड़के के परिवार के लोगों से शिकायत भी की गई लेकिन उन्होंने किसी भी तरीके से लड़के को समझाने का काम नहीं किया। जिसके बाद मेरी पुत्री ने असलम से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिकायत दर्ज होने के बाद कुरावली पुलिस के द्वारा आरोपी असलम को शनिवार को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने अपना जुर्म कबूला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल पहुंचाया।

Tags:    

Similar News