Mainpuri: विनाशकाल में विपरीत हो जाती है बुद्धि.., पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कसा तंज

Mainpuri: जिले में पूर्व में रहे कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने विपक्ष का निशाना साधते हुए कहा कि अब इनका विनाशकल शुरू हो गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-28 12:40 GMT

मैनपुरी में पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कसा तंज (न्यूजट्रैक)  

Mainpuri News: जिले में पूर्व में रहे कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने विपक्ष का निशाना साधते हुए कहा कि अब इनका विनाशकल शुरू हो गया है। अब सब जगह एक ही रंग दिखेगा वह है भगवा। पूरा देश भगवामय हो गया है।

साइबर थाने का उद्घाटन करने पहुंचे थे पूर्व कैबिनेट मंत्री

मैनपुरी जिले की पुलिस लाइन में साइबर थाने का उद्घाटन करने के लिए पूर्व में रहे कैबिनेट मंत्री और भोगांव से वर्तमान में विधायक रामनरेश अग्निहोत्री पहुंचे जहां पर उन्होंने साइबर सेल का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधने का काम किया। यहां मीडिया ने उनसे राज्यसभा में हुई वोटिंग को लेकर सवाल पूछा और कहा कि क्रॉस वोटिंग को लेकर बागी नेताओं को कुकरमुत्ता बता दिया गया है।

इस पर उन्होंने कहा कि जब कहा जाता है कि विनाशकारी विपरीत बुद्धि जब विनाशकाल आता है तो बुद्धि भी विपरीत हो जाती है। अब सबका समय खत्म होने वाला है। अब एक ही रंग रहेगा भगवा रंग इसके अलावा कोई भी रंग नहीं रहेगा। इसीलिए सब की बुद्धि उसी हिसाब से हो रही है। आगे उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हम 80 की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे चाहे वह इटावा हो या फिर मैनपुरी हो सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा होगा।

परीक्षाओं में पेपर आउट को लेकर बनाई जा रही रणनीति

प्रदेश में परीक्षा के दौरान पेपर आउट के मामले लगातार बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं इस मुद्दे पर पूर्व कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कहा है कि पेपर आउट मामले को लेकर फुलप्रूफ व्यवस्था बनाई जा रही है आगे से कोई भी पेपर आउट नहीं होगा। हमारी सरकार कड़ी व्यवस्था बना रही है अगर कोई भी पेपर 10 लोगों तक भी पहुंचेगा तब भी हम लोग दोबारा से पेपर कराने का काम करेंगे। किसी भी तरह की अनियमिता, किसी भी तरीके की गड़बड़ी, किसी भी तरीके की लापरवाही यह सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी। चाहे कितने बार भी पेपर कराना पड़े। बेरोजगारी मामले पर कहा कि अब प्रदेश में इतनी नौकरियां आ रही हैं कि बेरोजगारी के मामले पर लगाम लग जाएगी। हमारी सरकार में हर वर्ग हर समाज के लोग खुश हैं इसीलिए हमारे सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत एक समान सभी को लेकर चल रही है और सभी का एक समान विकास भी किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News