Mainpuri News: युवक ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, छेड़छाड़ के बाद हुआ फरार

Mainpuri News: विवाहिता अपने खेत पर किसी काम से गई हुई थी, गांव के रहने वाले सचिन नाम का युवक ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-30 11:22 GMT

युवक ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, छेड़छाड़ के बाद हुआ फरार: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में एक युवक के द्वारा विवाहिता के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। विवाहिता ने नजदीकी थाने में पहुंचकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। विवाहिता ने गांव में रहने वाले एक युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी।

खेत पर अकेली थी विवाहिता

बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। यहां 25 अगस्त को एक विवाहिता अपने खेत पर किसी काम से गई हुई थी तभी गांव में रहने वाला सचिन नाम का युवक विवाहिता के पास पहुंच गया। जहां पर उसने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया तो वहीं दुष्कर्म का प्रयास करने पर विवाहिता ने शोर मचाया तो आरोपी मौके से भाग निकला।

विवाहिता ने पुलिस से की शिकायत

विवाहिता ने अपने साथ घटी घटना को लेकर नजदीकी थाने में पहुंचकर आरोपी सचिन के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि आरोपी ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने के बाद धमकी दी है कि अगर इस मामले के बारे में पुलिस से शिकायत की तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।

विवाहिता ने बताया है कि 25 अगस्त को जब यह घटना घटी थी तो गांव के लोगों ने इस मामले को शांत कर दिया था और राजीनामा कर दिया था लेकिन उसके बावजूद भी लगातार सचिन मुझे परेशान कर रहा है। विवाहिता को डर है कि उसके और उसके परिवार के साथ कोई घटना न घट जाए।

वही इस मामले में थाना प्रभारी महाराज सिंह भाटी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News