Mainpuri: नहर में युवक ने लगाई छलांग, मौके पर पहुंची पुलिस, रेस्क्यू जारी

Mainpuri: जिले में एक युवक बाइक पर सवार होकर बाजार के लिए निकला था लेकिन जैसी ही वह पास में नहर के पास पहुंचा। युवक ने बाइक को सड़क पर खड़ा किया और उसके बाद अचानक से छलांग लगा दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-25 08:52 GMT

मैनपुरी में नहर में युवक ने लगाई छलांग (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले के औछा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अचानक से पुल से नहर में छलांग लगा दी। युवक के द्वारा नहर में छलांग लगाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

बाइक पर सवार होकर नहर पर पहुंचा था युवक

मैनपुरी जिले में एक युवक बाइक पर सवार होकर बाजार के लिए निकला था लेकिन जैसी ही वह पास में नहर के पास पहुंचा। युवक ने बाइक को सड़क पर खड़ा किया और उसके बाद अचानक से छलांग लगा दी। बताते चलें कि मामला औछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोहरी नहर की पुल का है। यहां नगला भमी गांव में रहने वाला 25 वर्षीय कौशलेंद्र अपने साथ ही 15 वर्षीय रजत के साथ बाइक से निकल पड़ा था। जैसे ही बाइक नहर के पुल पर पहुंची वैसे ही कौशलेंद्र ने अपने साथी रजत को अपना मोबाइल फोन दिया और उसके बाद सीधे नहर में छलांग लगा दी। रजत ने जब यह नजारा देखा तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

युवक की तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

औछा थाने के प्रभारी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि यह युवक के द्वारा नहर में छलांग लगाए जाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर फायर ब्रिगेड और गोताखोरो कि टीम को मौके पर बुलाया गया। जहां पर दोनों टीम में लगातार युवक की तलाश कर रही। नहर के पानी का बहाव इतना तेज है कि युवक पानी के तेज बहाव में कहीं बह गया जिसका अभी तक पता नहीं चल सका। वही इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोगों का कहना है कि कौशलेंद्र सुबह बाजार जाने की बात कह कर निकाला था लेकिन वापस नहीं आया फिर बाद में फोन आया कि उसने नहर में छलांग लगा दी है।

Tags:    

Similar News