ढपली की धुन पर नाचते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग, टिकटॉक पर वीडियो वायरल

रायबरेली जिले से एक टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख यूपी पुलिस एक्टिव हो गयी। वीडियो में युवक असलहे से फायरिंग करता नजर आ रहा है।

Update:2020-06-17 00:36 IST

रायबरेली- उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख यूपी पुलिस एक्टिव हो गयी। वीडियो में युवक असलहे से फायरिंग करता नजर आ रहा है। जांच में पता चला कि युवक जिस असलहे से फायरिंग कर रहा था, वह भी अवैध है। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है।

टिकटॉक वीडियो में अवैध असलहे से फायरिंग करता नजर आया युवक

मामला, रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के पितंबरपुर गांव का है, जहां से एक वीडियो टिकटॉक के जरिये वायरल हुआ। वीडियो में एक युवक अवैध असलहे से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। टिक टाॅक पर अवैध असलहे से फायरिंग करते हुए युवक की पहचान जयदीप सिंह पुत्र तालुकदार सिंह के तौर पर हुई।

ये भी पढ़ेंः भारत के 20 सैनिक शहीद: LAC पर चीन से झड़प, हिमाचल बॉर्डर पर अलर्ट

गाँव में मची दहशत, शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन

बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष लल्लू की रिहाई पर गांव के अंदर आरोपी युवक ढपली की धुन पर नाचते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा था जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल रहा है। गांव के कुछ लोगों का कहना है कि इस व्यक्ति द्वारा लगातार गांव में अवैध असलहे से फायरिंग की जाती है। मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को भी दी।

[video data-width="640" data-height="544" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200616-WA0025.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः वैज्ञानिकों ने खोज ली कोरोना की दवा! संक्रमित मरीज हो गए ठीक

आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

भदोखर थानाध्यक्ष राम अशीष उपाध्याय से बताया कि टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वही अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय से कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा

रिपोर्टर- नरेंद्र सिंह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News