कोरोना काल में जेल से मिली थी पैरोल, सिर्फ इसलिए दोस्त की कर दी हत्या

बजरडीहा इलाके में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी नट्टू जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2020-05-25 14:11 GMT

वाराणसी: कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल करते हुए राज्य सरकार ने बंदियों को पेरोल पर रिहा करने का आदेश दिया था। लेकिन अब ये आदेश उल्टा पड़ने लगा है। इसकी बानगी देखने को मिली वाराणसी में जहां पेरोल पर रिहा हुए एक कैदी ने अपने ही साथी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सिर कूंचकर कर दी हत्या

शनिवार को भेलूपुर के बजरडीहा इलाके में एक युवक की सिर कूंचकर हत्या कर दी। लॉकडाउन के दौरान हुई हत्या से हड़कम्प मच गया। हालांकि पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर ही हत्यारोपी को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह शहर छोड़कर भागने की फिराक में था। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने हत्यारोपी नट्टू जायसवाल को मीडिया के सामने पेश करते हुए मामले का खुलासा किया। एसपी सिटी दिनेश सिंह के अनुसार हत्यारोपी नट्टू जायसवाल नशे का आदी है।

ये भी पढ़ें- कैफ का खुलासा: धोनी के साथ ऐसा करना पड़ा भारी, नहीं हुई टीम में वापसी

चोरी के आरोप में वह जेल में बंद था। पिछले महीने कोरोना की वजह से उसे पेरोल पर रिहा किया गया। कुछ दिनों से नट्टू, कीनाराम बाबा मठ के बाहर रह रहा था। इसी दौरान उसकी दोस्ती इरशाद से हो गई। इरशाद भी नशे का आदि था। पुलिस के अनुसार चोरी के मोबाइल को लेकर दिनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर नट्टू ने इरशाद की सिर कूंचकर हत्या कर दी।

पुलिस ने किया आरोपी को किया गिरफ्तार

बजरडीहा इलाके में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के आरोपी नट्टू जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक हत्यारोपी कुछ दिन पहले ही कोरोना के चलते पेरोल पर जेल से बाहर आया था।

ये भी पढ़ें- हमारे हनुमान तो इस समय प्रार्थनाओं में ही उपस्थित हैं

शनिवार को चोरी के मोबाइल के पैसे को लेकर नट्टू जायसवाल ने अपने दोस्त की सिर कूंचकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस को नट्टू जायसवाल की तलाश थी। सोमवार को नट्टू जायसवाल शहर से बाहर भागने की फिराक में था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News