Shamli: बुजुर्ग माता-पिता को कावड़ में बैठाकर शामली पहुंचा कलयुग का श्रवण कुमार

Shamli: शिवभक्त कावड़िया कलयुग का श्रवण कुमार बन अपने बुजुर्ग माता-पिता को कावड़ में बैठाकर शामली पहुंचा। कावड़िया की माता-पिता के प्रति भक्ति को देखकर लोग उसे नमन करते नजर आए।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-07-25 10:47 GMT

शामली पहुंचा कलयुग का श्रवण कुमार

Shamli: श्रावण मास का पावन माह जारी है जिसमे हर कोई शिव की भक्ति में डूबा नजर आ रहा है। प्रतिदिन भोले बाबा के अनोखे भक्त शहर से पवित्र गंगा जल लेकर गुजर रहे है। इसी बीच एक शिवभक्त कावड़िया कलयुग का श्रवण कुमार बन अपने बुजुर्ग माता-पिता को कावड़ में बैठाकर शामली पहुंचा। कावड़िया की माता-पिता के प्रति भक्ति को देखकर लोग उसे नमन करते नजर आए। इस दौरान कलयुग के श्रवण कुमार लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहा।

आपको बता दें कि श्रावण के माह के चलते लोग भगवान शिव की कृपया पाने के लिए हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर अपने अपने गंतव्य की ओर अग्रसर है। इस दौरान एक से बढ़कर एक शिवभक्त कावड़िया लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए है। जहां सोमवार को पानीपत निवासी एक शिवभक्त कावड़िया में शिवभक्ति के साथ-साथ माता-पिता के प्रति असीम भक्ति भी दिखाई दी, जहां शिवभक्त कावड़िया अपनी कावड़ में अपने बुजुर्ग माता-पिता को कावड़ में बैठाकर हरिद्वार से शामली पहुंचा।

पहले भी 2 बार अपने बुजुर्ग माता पिता को हरिद्वार से कावड़ में बैठाकर ला चुका है: कावड़िया

कलयुग के श्रवण कुमार बने शिवभक्त कावड़िया ने बताया कि वह भगवान शिव के साथ साथ अपने माता पिता की सेवा और भक्ति करता है जिसके चलते वह पूर्व में भी करीब 2 बार अपने बुजुर्ग माता पिता को हरिद्वार से कावड़ में बैठाकर ला चुका है और ऐसे ही वह प्रतिवर्ष भगवान शिव का जलाभिषेक करता है। शिवभक्त कावड़िया का कहना है जीवन में माता पिता ही साक्षात भगवान है और माता पिता की सेवा से ही भगवान प्रसन्न होते है इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को भगवान की भक्ति के साथ साथ माता पिता की सेवा जरूर करनी चाहिए।इस दौरान कलयुग का श्रवण कुमार लोगो के आकर्षण का केंद्र बना रहा।

Tags:    

Similar News