मनोज तिवारी ने राहुल को बताया चीन का एजेंट, तिलमिला उठी कांग्रेस

मनोज तिवारी ने किसान आंदोलन से लेकर चीन मुद्दे पर राहुल गांधी के बयान पर खूब पलटवार किया। यहां तक की उन्होंने राहुल गांधी को चीन का एजेंट तक करार दिया। महंगाई के मुद्दे पर भी मनोज तिवारी ने अपने तर्कों से सरकार का बचाव करने की कोशिश की।

Update: 2021-02-15 13:55 GMT
मनोज तिवारी ने राहुल को बताया चीन का एजेंट, तिलमिला उठी कांग्रेस

वाराणसी। दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी ने किसान आंदोलन से लेकर चीन मुद्दे पर राहुल गांधी के बयान पर खूब पलटवार किया। यहां तक की उन्होंने राहुल गांधी को चीन का एजेंट तक करार दिया। महंगाई के मुद्दे पर भी मनोज तिवारी ने अपने तर्कों से सरकार का बचाव करने की कोशिश की।

राहुल गांधी की चीन सियासत पर हमला

हाल के दिनों में चीन को लेकर जारी सियासत पर भी मनोज तिवारी ने बेबाकी से राय रखी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि चीन को लेकर राहुल गांधी की नीति से अब पूरा देश वाकिफ हो चुका है। चीन को लेकर सरकार पर सवाल उठाने के बजाय राहुल गांधी अपनी गिरेबां में झांके। मनोज तिवारी ने राहुल गांधी को चीन का एजेंट करार देते हुए कहा कि चीनी सेना अगर सीमा से वापस जा रही है, तो उनके सीने में क्यों दर्द हो रहा है ? उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस का रवैया बेहद दुखद है।

कृषि बिल पर भ्रम पैदा कर रही है कांग्रेस

किसान आंदोलन को लेकर मनोज तिवारी ने सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि कृषि बिल पर किसानों के साथ 11 बार बातचीत हो चुकी है। अब 12 वीं बार का इंतजार है। लेकिन जिस तरह से कुछ लोग कृषि बिल पर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं, समझ से परे है। प्रियंका गांधी के किसान महापंचायत में शिरकत करने पर भी मनोज तिवारी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा जब पीएम नरेंद्र मोदी ने साफ कह दिया है कि कानून कंपल्सरी नहीं है तो फिर कांग्रेस क्यों किसानों को बरगलाने का काम कर रही है। जिसे कानून मानना है, वो माने। जिसे नहीं मानना है, वह आजाद है।

ये भी देखें: क्या है CM योगी की अभ्युदय योजना? 5 दिन में 40 लाख से अधिक ने देखी वेबसाइट

महंगाई के मुद्दे पर किया सरकार का बचाव

देश में बढ़ रही महंगाई के मुद्दे पर भी मनोज तिवारी ने बेबाकी से अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से महंगाई कभी बढ़ रही है तो कभी कम हो रही है। ये सब कुछ बाजार पर निर्भर करता है। सरकार ने महंगाई को कंट्रोल में करने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं, जिसका असर आने वाले दिनों में दिखाई देगा।

ये भी देखें: चमके गोरखपुर घाट: काशी की तर्ज पर होगी राप्ती आरती, CM योगी करेंगे लोकार्पण

उन्होंने कहा कि बीएसपी सांसद ने जिस तरह से सरकार की तारीफ की, उससे साबित होता है कि विपक्षी भी सरकार के प्रयासों से संतुष्ट हैं। मनोज तिवारी सोमवार को ब्राह्मण एकता परिषद के कार्यक्रम में शिरकत करने वाराणसी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने धर्म संसद में संदेश देते हुए कहा कि भगवान पशुराम को याद करके सभी को समाज के साथ खड़ा होना चाहिए। धर्म संसद का उद्देश्य ही अधर्म को दूर करने का है। हर धर्म, हर समाज को जोड़कर रखना ही भारत की पहचान है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News