Lucknow News: शादीशुदा जोड़े ने घर वालो से तंग आकर आत्महत्या करने का किया प्रयास, वीडियो वायरल

Lucknow News: लखनऊ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शादीशुदा जोड़े ने अपने घरवालों से तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-02-13 12:49 GMT

लखनऊ: शादीशुदा जोड़े ने घर वालो से तंग आकर आत्महत्या करने का किया प्रयास, वीडियो वायरल

Lucknow News: लखनऊ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शादीशुदा जोड़े ने अपने घरवालों से तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों लोगों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया है। मामला राजधानी लखनऊ के दुबग्गा थाना अंतर्गत का हैं जहां एक शादीशुदा जोड़े ने परिवार वालों से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शादीशुदा जोड़े को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। वहीं शादीशुदा जोड़े ने कहा कि अगर दोबारा हमको घरवालों की ओर से परेशान किया जाता है तो वह लोग आत्महत्या कर लेंगे।

परिवारों में विवाद के कारण हुआ था तलाक

पूरे मामले पर थाना प्रभारी दुबग्गा रघुवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि दुबग्गा के रहने वाले एक यूवक ने एक युवती से प्रेम विवाह किया था जिससे युवती की मां नाराज हो गई जिसके बाद लड़की की विदाई नही की जिसको लेकर दोनों परिवारों में विवाद रहने लगा और पति पत्नी का तलाक हो गया।

तलाक के बावजूद दोनों की लगातार फोन पर बातचीत हुआ करती थी किसी तरह लड़की अपने घर से चली आई और पति के साथ रहने लगी। कुछ दिन पहले ही लड़की के घर वालों ने दोनॉन लोगों को परेशान कर रहे थे जिससे तंग आकर शादीशुदा जोड़े ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर आत्महत्या की बात कही। दोनो लोग थाने पर आकर शिकायत की दोनों लोगों को समझा बुझाकर घर भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News