Fire in Lucknow : लखनऊ के नाका क्षेत्र में मोबाइल की दुकान में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के नाका थाने के अंतर्गत अंबर मार्केट के पास स्थित मोबाइल की दुकान में भयंकर आग लग गई।

Update: 2022-10-26 13:58 GMT

 राजधानी में मोबाइल की दुकान में लगी भयंकर आग

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के अंबर मार्केट के पास स्थित मोबाइल मार्केट की एक दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जानकारी मिलने के बाद में मौके पुलिस और दमकल विभाग की कई गाडियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। आग लगने से अभी तक किसी भी तरह की जनहानि का कोई सूचना नहीं मिली है।

मिल रही जानकारी के अनुसार आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है। आग ने विकराल रूप ले लिया है, जिसके कारण मौके पर अफर तफरी का माहौल है।  मौके पर दमकल कि कई गाड़ियां और भारी पुलिस फ़ोर्स मौजूद है। संकरी गलियों में आग बुझाने में दमकल कर्मियों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

आग बुझाने में जुटे दमकल कर्मी

नाका हिंडोला के थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया है कि अंबर मार्केट के पास में स्थित मोबाइल की दुकान में आग लग गई है। मोबाइल की दुकान कांम्पलेक्स के सेकेंड फ्लोर पर है। उंन्होने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया। मोबाइल की दुकान में आग सार्ट सर्किट लगने से हुई है। आग लगने से मोबाइल की दुकान में कितने का नुकसान हुआ है अभी इसकी जानकारी नहीं हो पायी। अभी जांच की जा रही हैं जांच के बाद में बताया जा सकेगा कि दुकान के अंदर कितने का नुकसान हुआ है।

Tags:    

Similar News