Mathura Congress: डीजल-पेट्रोल के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, ईवीएम मशीन पर लगा रहे आरोप

Mathura Congress: कांग्रेस ने मथुरा शहर के हृदय स्थल होली गेट पर महंगाई के खिलाफ हाथों में गैस सिलेंडर और मोटरसाइकिल लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-03 09:51 GMT
कांग्रेस (Social media)

Mathura: देश में बढ़ते हुए पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) और रसोई गैस (LPG) के दामों को लेकर कांग्रेस (Congress) द्वारा मथुरा शहर के हृदय स्थल होली गेट पर हाथों में गैस सिलेंडर और मोटरसाइकिल को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कांग्रेसियों ने जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। पूर्व विधायक ने कहा कि यह सरकार अपनी ईवीएम के चक्कर में आ जाती है जब तक यह ईवीएम मशीन नहीं हटेगी, जब तक यह सरकार सत्ता में आती रहेगी। हम जनता से भी अपील करना चाहेंगे। डेढ़ महीने के फ्री राशन के लालच में आकर और फ्री की तमाम व्यवस्थाएं भाजपाइयों से लेकर इनको जो वोट देते हैं, तो फिर आप ईवीएम विधायक को 5 साल के लिए झेलिये।

महंगाई की मार से जनता त्राहिमाम

वहीं, कांग्रेस के पूर्व विधान मंडल दल नेता एवं पूर्व विधायक प्रदीप माथुर (Former MLA Pradeep Mathur) ने कहा ने कहा कि देश में बेइंतहा महंगाई की मार है और सरकार का जनता को राहत देने का कोई मन दिखाई नहीं देता है। वहीं, पिछले 15 दिन में 8 रुपये डीजल-पेट्रोल पर बढ़ा दिए गए हैं। साथ में सिलेंडर के दाम 50 रुपये और कमर्शियल गैस सिलेंडर पर 300 रुपये तक की वृद्धि कर दी गई है। मथुरा में डीजल का दाम 94.20 पैसे और पेट्रोल का दाम 102 रुपए से ऊपर हो गया है। आम जनता त्राहिमाम कर रही है और मोदी और योगी चैन की नींद सो रहे हैं।

श्रीकांत शर्मा पर ली चुटकी

वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रदीप माथुर (Congress Leader Pradeep Mathur) ने श्रीकांत शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इन्होंने पिछले 5 सालों में कुछ काम नहीं किया। आपके बीच में नहीं रहा, इससे ज्यादा निकम्मा विधायक हो नहीं सकता था और मथुरा की जनता ने लगातार बटन दबाकर इसको विधायक बनाया। अब जनता को झेलना पड़ेगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News