Mathura News: रेलवे पुल में फंस गया कैप्सूल बॉडी टैंकर, आफत में आ गई लोगों की जान

Mathura News: नए बस स्टैंड भूतेश्वर रेलवे पुल के नीचे के क्षेत्र को नो हेवी व्हीकल जोन बना रखा है । दोनो की रेलवे पुल पर ऊंचाई कम होने की वज़ह से बड़े वाहन आने प्रतिबंधित है ।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-06-28 04:29 GMT

रेलवे पुल में फंसा कैप्सूल बॉडी टैंकर

Mathura News: मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत नए बस स्टैंड (Bus Stand)  पर उस समय एक बड़ा हादसा होने से बच गया जब एक बड़ा कैप्सूल बॉडी टैंकर (capsule body tanker) रेलवे पुल के नीचे जा फंसा । गनीमत यह रही की टैंकर ज्यादा स्पीड में नही था अन्यथा नुकसान के अलावा हादसा बड़ा हो सकता था ।

दरअसल, नए बस स्टैंड v भूतेश्वर रेलवे पुल के नीचे के क्षेत्र को नो हेवी व्हीकल जोन बना रखा है । दोनो की रेलवे पुल पर ऊंचाई कम होने की वज़ह से बड़े वाहन आने प्रतिबंधित है । लेकिन जब एक कैप्सूल बॉडी टैंकर रेलवे पुल के नीचे पहुंच गया और रेलवे की लगी गाटरो को तोड़ते हुए चालक जबरन पुल के नीचे से टैंकर को निकालने लगा लेकिन पुल की ऊंचाई कम होने से टैंकर रेलवे पुल में बुरी तरह फस गया । जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया ।

बड़ा हादसा होने से टला 

भगवान का शुक्र रहा कि दिल्ली मुंबई रेलवे ट्रेक पर उस वक्त ऊपर से कोई ट्रेन नहीं गुजरी नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। यह टैंकर पुल के नीचे लगभग आधे घंटे तक फंसा रहा और बड़ी जद्दोजहद के बाद यह टैंकर पुल के नीचे से वापस निकला । और उसके बाद ड्राइवर टैंकर को लेकर भाग गया ।

Tags:    

Similar News