Mathura: दिल्ली आगरा हाईवे पर कार और बाइक की भिडंत में दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

Mathura News: मथुरा के थाना जैत क्षेत्र अन्तर्गत दिल्ली आगरा हाईवे पर उस समय लंबा जाम लग गया जब कार व मोटरसाइकिल की भिडंत में दो युवकों की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शब रखकर जाम लगा दिया।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-07-04 04:42 GMT

दिल्ली आगरा हाईवे पर जाम लगाए ग्रामीण और साथ में मौजूद पुलिस (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Mathura News: मथुरा के थाना जैत क्षेत्र अन्तर्गत दिल्ली आगरा हाईवे पर उस समय लंबा जाम लग गया जब कार व मोटरसाइकिल की भिडंत में दो युवकों की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शब रखकर जाम लगा दिया। कई घंटो के लंबे जाम के बाद मौके पर एसपी सिटी, सी ओ सिटी सहित कई थानों का फोर्स पहुंचा और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण गाडी के ड्राइवर की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे । बाद में करीब साढ़े दस बजे के समीप लोगो को पुलिस समझाने में सफल हुए तब कही जाकर जाम खुल सका । 

दरअसल, गांव सुम्मेरा निवासी बुन्नी और दिगंबर अपने एक साथी के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर गांव लौट रहे थे तभी जैंत देवी आटस रोड पर नगला सुम्मेरा के समीप कार और मोटर साइकिल की भीषण भिडंत हो गईं। हादसा में बुन्नी और दिगंबर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देख राहगीर रुक गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस के पहुंचने के दौरान कुछ लोग एक युवक के साथ मारपीट कर रहे थे।

जिसको देख पुलिस ने उस युवक को मौके से हटा दिया बस इसी बात को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने दोनों शवों को रखकर दिल्ली आगरा हाईवे पर जाम लगा दिया ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने गाड चालक को भगा दिया है और वह गाड़ी चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे दिल्ली आगरा हाईवे पर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। बरसात होने के बाद भी ग्रामीण नहीं माने और साडे 4 घंटे तक दिल्ली आगरा हाईवे बाधित किए रखा। 

जिसकी वजह से सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया और बाद में पुलिस के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर लोगो को समझाना पड़ा तब जाकर जाम खुला। घटना की जानकारी देते हुए एसपी पी सिटी ने बताया कि 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि तीसरा अस्पताल में भर्ती हे । शवो को रखकर लोगों ने जाम लगा दिया था फिलहाल जाम खुलवा दिया गया है शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है वही फरार गाड़ी के ड्राइवर की तलाश की जा रही।

Tags:    

Similar News