Mathura: मथुरा पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से घायल दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

Mathura: नंदगांव रोड़ पर बीती रात पुलिस की बदमाशों से उस समय मुठभेड हो गई जब राधा अष्टमी और शनि देव आनी वाले दर्शनार्थियों की सुरक्षा हेतु पुलिस अलर्ट मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाए हुए थी।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-09-03 03:18 GMT

मुदभेड़ के बारे में जानकारी देते एसपी (न्यूज नेटवर्क)

Mathura News: थाना कोसीकलां क्षेत्र में नंदगांव रोड़ पर बीती रात पुलिस की बदमाशों से उस समय मुठभेड हो गई जब राधा अष्टमी और शनि देव आनी वाले दर्शनार्थियों की सुरक्षा हेतु पुलिस अलर्ट मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाए हुए थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की दो बदमाश लूट की फिराक में बाइक पर सवार होकर आ रहे है। सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नंदगांव रोड़ पर आती मोटरसाइकिल को रुकने के लिए हाथ दिया तो बदमाशो ने भागने के लिए पुलिस पर फायर किया। 

फायरिंग के जवाब में कोसी व एसओजी पुलिस ने भी घेराबंदी करते हुए फायरिंग की ओर दोनो बदमाशो को दबोच लिया। जिस में दो बदमाश राया निवासी अवधेश व जैत निवासी कृष्ण मुरारी घायल हो गए। पुलिस ने घायल दोनो बदमाशो को इलाज हेतु कोसिकला के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनो का उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गाए बदमाशो से दो तमंचे 4 कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है । इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात त्रिगुन बिसेन ने बताया कि आगे जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News