Mathura: मुड़िया पूर्णिमा मेला में एसओजी टीम को मिली बड़ी सफलता, सात चोर गिरफ्तार

Mathura Mudiya Mela News: मथुरा में एसओजी, स्वाट, सर्विलांस और थाना गोवर्धन पुलिस को उस समय बडी सफलता हाथ लगी जब श्रद्धालुओ व परिक्रमार्थियो के मोबाइल चोरी करने वाले गैंग के 07 सदस्य टीम के बिछाए जाल में फंस गए।

Report :  Network
Update: 2022-07-11 03:37 GMT

मुड़िया पूर्णिमा मेला पुलिस 2022 (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Mathura Mudiya Mela News: मथुरा में एसओजी, स्वाट, सर्विलांस और थाना गोवर्धन पुलिस को उस समय बडी सफलता हाथ लगी जब श्रद्धालुओ व परिक्रमार्थियो के मोबाइल चोरी करने वाले गैंग के 07 सदस्य टीम के बिछाए जाल में फंस गए। पुलिस ने इनके कब्जे से 8 लाख रुपए के 54 मोबाइल भी बरामद किए हैं। इस संबंध में एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि सात दिवसीय मुड़िया पूर्णिमा मेला शुरू होते ही जैसे ही परिक्रमार्थिर्योे का जन सैलाब उमड़ा तो अपराधी चोर जेब कतरे सक्रिय हो गये। जिनको गिरफ्तार किया गया है।

अपराधियों की कमर तोड़ने के लिये जाल बिछाया गया और उस जाल में श्रद्धालुओ व परिक्रमार्थियो के मोबाइल फोन चोरी करने वाले अन्तर्जनपदीय गैंग के सात शातिर चोरों को चोरी किये 8 लाख रूपये कीमत के 54 मोबाइल फोन सहित गिरफ्तार किया है ।पकडे गए सात चोरो में 6 मैनपुरी के जबकि एक इटावा का रहने वाला है। गोवर्धन थाने के सभागार में जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल और वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक अभिषेक यादव ने सयुंक्त प्रेस वार्ता मे घटना के अनावरण की जानकारी दी। 

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि मेला में अपराधियों को पकडने के लिये जनपद पुलिस की कई टीमें कार्य कर रही है। मेला शुरू होते ही परिक्रमार्थियो के साथ होने वाली चोरी की घटनाये होने की शिकायते मिलते ही पुलिस टीम हरकत में आ गयी। स्वाट और सर्विलांस टीम ने जमुनावता बम्बा बाईपास से सात शातिर चोर जैकी पुत्र वीरेन्द्र कंजर, राहुल पुत्र कमलेश, जितेन्द्र पुत्र विनोद, अमित पुत्र दयाशंकर, देवा पुत्र विनोद, को गिरफ्तार किया है। गौरव पुत्र रामअवतार निवासीगण गिहार कालोनी एसबीआई बैंक के सामने कस्बा व थाना करहल जनपद मैनपुरी, गौरव पुत्र खेमराज निवासी मोहल्ला कोठी कैस कस्बा व थाना जसवन्तनगर इटावा को 54 चोरी किये हुए मोबाईल फोन के साथ गिरफ्तार किया है, बरामद मोबाईल फोन की कीमत करीब आठ लाख है। 

जिलाधिकरी नवनीत सिंह चहल ने बताया कि मुड़िया पूर्णिमा मेला को सकुशल संमपन्न कराने के लिये जनपद के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त टीम लगातर मेहनत से कार्य कर रही है। ज्ञात रहे की मुड़िया पूनो मेला में जहां कई करोड़ श्रद्धालू दर्शन परिक्रमा को आते है वही चोर उचक्के जेबकटों का गिरोह भी गोवर्धन आ जाता है। नए कप्तान की कार्यशैली से पुलिस विभाग में भारी जोश बना हुआ है।

Tags:    

Similar News