मथुरा: युवक के गले पर किया ताबड़तोड़ वार, कटा गला लेकर खुद पहुंचा हॉस्पिटल

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को थाने में भी कानून का कोई भय नही था। वह भद्दी भद्दी गालियां देता हुआ थाने में ही मौजूद लोगों से सिगरेट की भी मांग कर रहा था। इससे लगता है कि युवक बेखौफ था। आरोपी युवक शिवपुरी राया का रहने वाला बिजुआ है।

Update: 2021-03-20 12:37 GMT
मथुरा: युवक के गले पर किया ताबड़तोड़ वार, कटा गला लेकर खुद पहुंचा हॉस्पिटल

मथुरा: जनपद मथुरा के राया के बलदेव रोड पर एक होटल पर काम करने वाले व्यक्ति को वहां खाना खाने आए एक युवक ने धारधार हथियार से गले पर वार कर घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपी युवक खुद थाना राया पहुंचा और होटल पर काम करने वाले व्यक्ति के गला काटने की बात कहने लगा। इस दौरान पुलिस की लापरवाही साफ दिखाई दी। जहां यह आरोपी थाना राया में चिल्ला-चिल्ला कर अपनी बात कह रहा था। वहीं ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मीयों ने उसे पकड़ने की जहमत तक नहीं उठाई।

आरोपी युवक को थाने में भी कानून का कोई भय नही

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को थाने में भी कानून का कोई भय नही था। वह भद्दी भद्दी गालियां देता हुआ थाने में ही मौजूद लोगों से सिगरेट की भी मांग कर रहा था। इससे लगता है कि युवक बेखौफ था। आरोपी युवक शिवपुरी राया का रहने वाला बिजुआ है। वहीं घायल युवक चिराग कस्बा राया के ही व्यापारी यान मोहल्ले का रहने वाला है ।

आरोपी जुर्म कबूल करते हुए

उधर, होटल पर हुई घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। दरअसल, यह सारा मामला थाना राया के बलदेव रोड स्थित एक होटल का है, जहां होटल पर काम करने वाले कर्मचारी छोटू को खाना खाने आए एक युवक ने गले पर हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपी युवक खुद ही थाना राया पहुंच गया और चिल्ला चिल्ला कर गला काटने की बात कहने लगा।

ये भी देखें: भाजपा के आधे टिकट टीएमसी के बागियों को, पार्टी में नहीं थम रहा असंतोष

इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिस कर्मी लापरवाही दिखाते हुए उसकी बातों को गंभीरता से लेते हुए नहीं दिखे। वहीं होटल पर हुए विवाद की सूचना थाना राय पहुंची जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया और घटनास्थल पर पहुंची, जहां से घायल होटल कर्मचारी को जिला अस्पताल भिजवाया जिला अस्पताल ले जाने के दौरान भी कोई पुलिसकर्मी घायल व्यक्ति के साथ मौजूद नहीं था।

रिपोर्ट-नितिन गौतम, मथुरा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News