रेलवे बैरिकेडिंग हादसाः मथुरा में अनियंत्रित ट्रक जा पहुंचा पटरी तक, शुक्र है नहीं थी ट्रेन

ट्रक के चालक का कहना है हम भीमा से आकर गोपी जा रहे थे ,तभी थाना राया क्षेत्र के मथुरा रोड पर अचानक ब्रेकर आ गया मेरे आगे चल रही कैंटर को बचाने के चक्कर में ब्रेक लेने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर रेलवे की वेरी केटिंग को तोड़ता हुआ रेलवे ट्रैक के समीप पहुंच गया।

Update: 2021-02-08 06:28 GMT
रेलवे बैरिकेडिंग हादसाः मथुरा में अनियंत्रित ट्रक जा पहुंचा पटरी तक, शुक्र है नहीं थी ट्रेन (PC: social media)

मथुरा: कोतवाली राया क्षेत्र अंतर्गत मथुरा रोड सूरज रेलवे फाटक के समीप कासगंज मथुरा रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक ट्रेलर (ट्रक) रेलवे की बेरी केटिंग को तोड़ता हुआ रेलवे ट्रैक के पास पहुँच गया। गनीमत यह रही कि उस वक्त किसी भी ट्रेन का आवागमन नहीं था, कुछ देर के लिए उस ट्रैक से गुजरने वाली ट्रेन को रोक दिया गया, और सूचना पर रेलवे और पुलिस के अधिकारी पहुंच गए, रेलवे कर्मियों ने रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे ट्रेलर को आनन-फानन में हटाया।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस भिड़ी आपस में: चुनाव समिति की सदस्‍यता पर घमासान, उठी वोटिंग की मांग

ट्रेलर के चालक का कहना है हम भीमा से आकर गोपी जा रहे थे ,तभी थाना राया क्षेत्र के मथुरा रोड पर अचानक ब्रेकर आ गया मेरे आगे चल रही कैंटर को बचाने के चक्कर में ब्रेक लेने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर रेलवे की वेरी केटिंग को तोड़ता हुआ रेलवे ट्रैक के समीप पहुंच गया। ट्रेलर लोडेड था जिसमें डस्ट भरी हुई थी।

ये भी पढ़ें:Medicine Tips: खानपान की इस चीजों के साथ न लें दवा, वरना होंगे साइड इफेक्ट्स

यहां की रोडवेज का भी है बुरा हाल

सरकार के तमाम प्रयास के बाद भी रोडवेज व्यवस्था धक्कामर हालात में बनी हुई है, यात्री गंतव्य तक जाने के लिए यूपी रोडवेज में सवार होते है किराया भी पूरा देते है लेकिन उससे पहले उन्हें बस में धक्कामर कर बस को स्टार्ट करना पड़ता है ।

रिपोर्ट- नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News