Mathura Accident: दर्दनाक हादसे में 7 मौतें, मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर बिछी लाशें

Mathura-Yamuna Expressway Accident: मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा होने की खबर आ रही है। ये हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 68 पर हुआ है।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-05-07 02:04 GMT

 मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Mathura-Yamuna Expressway Accident: मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा होने की खबर आ रही है। ये हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 68 पर हुआ है। एक्सप्रेस वे पर बैगन आर कार को एक अज्ञात वाहन ने इतनी जोर की टक्कर मारी, जिसकी वजह से हादसा इतना भयावह हो गया। इस हादसे में मौके पर सात लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जा रहा कि आगरा से नोएडा की ओर जाते समय ये हादसा हुआ। 

पीएम मोदी ने मथुरा में सड़क हादसे में 7 लोगों के असामयिक निधन पर शोक जताया है। PM मोदी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

एक्सप्रेस वे में थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 68 पर हुए इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। जहां पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताया जा रहा कि मौक़े पर SP ग्रामीण पहुंचे है। उन्होंने सात लोगों की मौत की पुष्टि की है।

मथुरा में हुए सड़क हादसे का शिकार हुए लोग हरदोई से नोएडा जा रहे थे। गाड़ी में राजेश पुत्र लल्लू निवासी बहादुरपुर संडीला हरदोई के अलावा लल्लू, श्री गोपाल ,संजय ,निशा , छुटकी,नंदनी के साथ 6 वर्षीय धीरज व 3 वर्षीय कृष भी था।

बताया जा रहा है कि राजेश,श्री गोपाल व संजय सगे भाई है जबकि कार में उनके साथ पिता लल्लू और मां छुटकी के अलावा संजय की पत्नी निशा , राजेश की पत्नी नंदनी भी थी। बताया जा रहा है कि सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने नोएडा जा रहे थे । 

आगरा से नोएडा की तरफ हुआ हादसा

शनिवार की सुबह आगरा से नोएडा जाते समय थाना नौहझील क्षेत्र में वैगनआर कार संख्या UP 16 DB 9872 अचानक अनियंत्रित हो गयी और आगे चल रहे किसी वाहन से टकरा गयी। टक्कर लगने के बाद आगे  चल रहा वाहन मौके से फरार हो गया।  

मौके पर ही हुई 7 लोगों की मौत 

इस हादसे में कार सवार 9 लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों में 3 महिला , 3 पुरुष और एक बच्चा है। जबकि एक पुरूष और एक बच्चा घायल है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। 

शिनाख्त में जुटी पुलिस 

हादसे की सूचना किसी वाहन चालक ने डाइल 112 पर दी। जिसके बाद पीआरवी और थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है वही मृतकों की जेब मे मिले सामान से उनकी शिनाख्त हो गयी है सभी लोग हरदोई से नोयडा एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News