Mathura News: मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, एक माह पूर्व पत्नी संग हुआ था फरार

Mathura News: बुधवार की देर रात कोसी पुलिस और रिवार्डेड टीम को सूचना मिली कि 25 हजार रूपए का फरार इनामी बदमाश अनिल उर्फ टिंकल कोटवन बॉर्डर के समीप मौजूद है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस की अनिल से मुठभेड़ हो गई।

Report :  Mathura Bharti
Update: 2024-02-29 06:53 GMT
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (सोशल मीडिया)

Mathura News: पुलिस से मुठभेड़ में 25 हजार रूपए का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश पलवल कोर्ट से पेशी कर लौटते समय फरार हो गया था। इसकी पुलिस पिछले एक महीने से ज्यादा समय से तलाश कर रही थी। 16 जनवरी को मथुरा जेल में बंद अनिल उर्फ टिंकल को पेशी पर एक मामले में पलवल कोर्ट ले जाया गया। पेशी कर वापस लौटते समय होडल में अनिल ने साथ गए पुलिस कर्मी ज्ञान सिंह, विवेकानंद और दिलीप से 1 घंटे की पत्नी से मिलने के लिए मोहलत मांगी। जिसके बाद पुलिस कर्मी अनिल को हाईवे पर स्थित होटल ले गए जहां उसकी पत्नी से मुलाकात कराई।

फिल्मी स्टाइल में पत्नी के साथ हुआ था फरार

अनिल पत्नी के साथ होटल के कमरे में था, बाहर पुलिस कर्मी चाय नाश्ता कर रहे थे। इसी दौरान मौका पाकर अनिल को उसकी पत्नी कमरे की खिड़की के रास्ते बाहर लाई और वहां से फिल्मी स्टाइल में स्कूटी पर बैठाकर फरार हो गई। अनिल के फरार होने के जानकारी मिलते ही मथुरा पुलिस में हड़कंप मच गया। एसएसपी शैलेश पांडे ने फरार अनिल पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित कर दिया।

कोटवन रोड पर हुई मुठभेड़

बुधवार की देर रात कोसी पुलिस और रिवार्डेड टीम को सूचना मिली कि 25 हजार रूपए का फरार इनामी बदमाश अनिल उर्फ टिंकल कोटवन बॉर्डर के समीप मौजूद है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस की अनिल से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में अनिल गोली लगने से घायल हो गया।

घायल बदमाश को कराया अस्पताल में भर्ती

दोनों तरफ से 4 राउंड हुई फायरिंग में घायल हुए बदमाश अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस उसे इलाज के लिए कोसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। पुलिस ने अनिल के पास से एक बिना नंबर की बाइक, 2 जिंदा और दो खोखा कारतूस बरामद किए। एसपी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया कि अनिल एक महीने पहले पत्नी के साथ पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। इसके बाद से मथुरा पुलिस तलाश कर रही थी। 

Tags:    

Similar News