Mathura News: रिफाइनरी की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास, कहीं आतंकी साजिश तो नहीं

Mathura News: सीओ रिफायनरी श्वेता वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जो ड्रोन मिला है उसमें कोई भी चिप लगी हुई नहीं है। ड्रोन के मामले में जानकारी की जा रही है। सभी पहलुओं पर जांच जारी है।

Update: 2024-02-28 14:08 GMT

Mathura News (Pic:Newstrack)

Mathura News: मथुरा रिफाइनरी की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया गया, वहीं इसके पीछे कहीं आतंकी साजिश तो नहीं। रिफाइनरी में अचानक संदिग्ध ड्रोन गिरा जिससे हड़कंप मच गया। रिफाइनरी ड्रोन प्रतिबंधित क्षेत्र उसके बाद यहां इसके गिरने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। रिफाइनरी संवेदनशील स्थल है, ज्वलनशील पदार्थों का उत्पादन और भंडारण यहां पर होता है।

रिफाइनरी सीआईएसएफ के सुरक्षा घेरे में है। उसके बादवजूद यहां पर ड्रोन का गिरना बड़ी बात है। वहीं सीओ रिफायनरी श्वेता वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जो ड्रोन मिला है उसमें कोई भी चिप लगी हुई नहीं है। ड्रोन के मामले में जानकारी की जा रही है। सभी पहलुओं पर जांच जारी है।

25-26 फरवरी की रात्रि की है घटना

सीआईएसएफ के आरक्षक जीडी शामला ने रिफाइनरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं सुरक्षा एजेंसी ड्रोन किस मकसद से उड़ाया गया, इसके पीछे किसका हाथ है। इस पर जांच कर रही है।

वहीं सीओ रिफायनरी श्वेता वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जो ड्रोन मिला है उसमें कोई भी चिप लगी हुई नहीं है। ड्रोन के मामले में जानकारी की जा रही है। सभी पहलुओं पर जांच जारी है। रिफाइनरी नो फ्लाइंग जोन के अंतर्गत आता है और इसके बावजूद किस व्यक्ति ने किस उद्देश्य से रिफाइनरी एरिया में ड्रोन उड़ाया है उसको गंभीरता से लिया जा रहा है। सभी पहलुओं पर जांच करने के बाद मामले की जानकारी साझा की जाएगी।

Tags:    

Similar News