Mathura News: बेटी के जन्म पर मना जश्न: स्वागत में बजे बैंड बाजे और ढोल, दुल्हन की तरह सजी विंटेज कार में घर आई लक्ष्मी

Mathura News: पहली बार जब बेटी घर पहुंची तो आकाश वार्ष्णेय के घर पर हर तरफ़ खुशी का माहौल था। बेटी को जिस विंटेज कार में लाया गया उसको दुल्हन की तरह सजाया गया था । रास्ते में पुष्प वर्षा की गई और घर को भी पूरी तरह सजा दिया गया।

Newstrack :  Network
Update: 2023-12-16 18:07 GMT

बेटी के जन्म पर मना जश्न: स्वागत में बजे बैंड बाजे और ढोल, दुल्हन की तरह सजी विंटेज कार में बेटी को लाया गया घर: Photo- Social Media

Mathura News: कान्हा की नगरी मथुरा से एक ऐसी खबर सामने आई है जो समाज के उन लोगों के लिए एक बड़ा संदेश है जो बेटियों को लेकर नकारात्मक सोच रखते हैं । कोई बेटियों को अभिशाप समझता है तो कोई उनकी पूजा करता है। बेटियों के पैदा होने पर कई बार ऐसी तस्वीर सामने आती है जो आपको झकझोर कर रख देती है।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ वृंदावन में एक दंपत्ति के दूसरी बेटी पैदा होने पर जो तस्वीर सामने आईं है, उसने उन लोगों को आइना दिखा दिया जो बेटी को जन्म से ही पहले उनको बेगानी दुनिया में भेज देते हैं या फिर जन्म के बाद उसके साथ सौतेला व्यवहार करते हैं ।

दूसरी बेटी के जन्म पर मिलीं सारे जमाने की खुशियां

दरअसल, वृंदावन के राय वाली गली में रहने वाले पवन वार्ष्णेय के बेटे आकाश वार्ष्णेय की पत्नी वंदना ने 5 दिन पहले दूसरी बेटी को जन्म दिया, परिवार को लगा कि जैसे उन्हें सारे जमाने की खुशियां मिल गई। आकाश वार्ष्णेय ने पिता बनने की खुशी को परिवार के साथ अलग अंदाज में सेलीबेट्र किया। जिसने भी सेलिब्रेशन को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह सका। बेटी के घर आने पर पूरे रास्ते ढोल बजाए गए, स्वागत में घर के दरवाजे से लेकर पूरी गली में रेड कार्पेट बिछवा दिया गया।

 Photo- Social Media

दुल्हन की तरह सजी विंटेज कार में बेटी को लाया गया घर

बता दें कि पहली बार जब बेटी घर पहुंची तो आकाश वार्ष्णेय के घर पर हर तरफ़ खुशी का माहौल था। बेटी को जिस विंटेज कार में लाया गया उसको दुल्हन की तरह सजाया गया था । रास्ते में पुष्प वर्षा की गई और घर को भी पूरी तरह सजा दिया गया। बेटी के घर पर पहली बार आगमन पर आकर्षण सजावट की गई थी।

आकाश वार्ष्णेय के घर बेटी होने की खुशी में जश्न का माहौल था। वहीं परिवार ने ढोल की आवाज पर जमकर डांस किया और पटाखे चलाए और आस पड़ोस में मिठाईयां बांटी।

Tags:    

Similar News