Mathura News: कर्नाटक में हुई डकैती के चार बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

Mathura News: पुलिस ने तमंचा कारतूसों सहित डकैती में प्रयुक्त इनोवा कार के अलावा 10 लाख 35 हजार रुपये भी बरामद किए हैं।

Report :  Mathura Bharti
Update: 2024-08-01 05:45 GMT

पुलिस ने दी जानकारी (Pic: Newstrack)

Mathura News: मथुरा में एसओजी और जैत पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पूणे-बंगलुरु हाईवे पर जनपद बेलगांव में किट्टूर थाना क्षेत्र में एक करोड़ की डकैती डालने वाले चार अन्तर्राज्यीय शातिर डकैतों/बदमाशों से मुठभेड हो गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 10 लाख रुपए नगद, एक इनोवा क्रिस्टा गाड़ी और हथियार बरामद किए हैं।

एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि जैत पुलिस को एक गाड़ी के बारे में सूचना मिली जिसकी रामताल रोड देवी आटस बम्बे वाले रोड पर चेकिंग की गई जिसमें एसओजी की टीम भी शामिल थी। बताया गया कि इसी दौरान एक इनोवा कार वहां आते हुए दिखाई दी। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। कार सवारों ने पुलिस को देखते ही गोलियां चलाना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अन्तर्राज्यीय बदमाशों में हीरा नाथ बीकानेर राजस्थान, लक्ष्मणदास चुरु राजस्थान का तो वहीं रवि और राहुल मथुरा के रहने वाले हैं।

35 हजार नकदी बरामद

घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तलाशी के दौरान दस लाख 35 हजार रुपये की नकदी, चार तमंचे कारतूस व खोखा खारतूसों के अलावा इनोवा कार भी बरामद की है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने कर्नाटक के बेलगांव में एक व्यापारी का कैश लूटा था। कैश लूटने में सात लोग शामिल थे। पुलिस को इन लोगों ने अपने तीन साथियों के बारे में बताया। एक साथी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। दो साथियों की गिरफ्तारी के प्रायस पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं।   

Tags:    

Similar News