खौफनाक! बुलेट का नहीं पूरा हुआ शौक़ तो 'रवीना' को ज़िंदा फूंक डाला, प्रेमनगरी में दिल दहलाने वाली हत्या

Mathura News: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-18 07:57 GMT
प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के थाना हाईवे क्षेत्र अंतर्गत बाजना गांव से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने वारदात सामने आयी है। यहां दहेज के भूखे एक पति ने बुलेट न मिलने पर अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया। पत्नी चीखती और चिल्लाती रही, लेकिन बेरहम पति का दिल नहीं पसीजा। घटना की जानकारी जैसे ही मृतक महिला रवीना के घरवालों को हुई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में वह रवीना के ससुराल पहुंचे, जहां पर रवीना के ससुराल वाले फरार मिले। इसके बाद रवीना के घरवाले पुलिस थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। बेटी की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ससुरालियों को तलाश रही पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल महिला का पति और उसके ससुराल के सभी लोग फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक जब आरोपी पति ने मृतक रवीना और उसके घरवालों से बुलेट की मांग की तो युवती के घरवालों ने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए वह बुलेट नहीं दे सकते। इसके बाद पति ने खौफनाक कदम उठाया है।

पुलिस के मुताबिक रवीना और उसकी बहन रीना की शादी बबलू और नवल से हुई थी। रवीना के घरवालों के मुताबिक शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही बबलू ने रवीना से दहेज में बुलेट की मांग करना शुरू कर दिया। वहीं जब रवीना ने यह मांग पूरी करने में अपने घर वालों को असमर्थ बताया तो बबलू लगातार रवीना के साथ मारपीट करने लगा। हद तो तब हो गई जब मांग पूरी न होने पर बबलू ने अपनी पत्नी रवीना को जिंदा जला दिया।

 

Tags:    

Similar News