Mathura News: स्कूल के अंदर शिक्षक बना हैवान, 9वीं की छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत

Mathura News: कोसीकला के अंतर्गत गोपाल बाग चौकी के गांव में स्थित जनता इंटर कॉलेज के अध्याक गोविंद पुत्र सुग्रीव ने कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-11-09 02:19 GMT

अध्यापक की शर्मनाक हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद (सोशल मीडिया)

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद से गुरू और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शिक्षक की हैवानियत की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि आखिर बेटियों को स्कूल में पढ़ने किसके भरोसे भेजा जाए। बता दें कि शिक्षक की हैवानियत की ये पूरी घटना जनपद के कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली गोपाल बाग चौकी के गांव में मौजूद एक स्कूल की है, जहां, कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ किसी और ने नहीं बल्कि शिक्षक ने ही अभद्रता की है। जिसकी लिखित तहरीर पीड़ित छात्रा के पिता ने थाना कोसीकला में दी है। 

स्कूल के अंदर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश

कोसीकला के अंतर्गत गोपाल बाग चौकी के गांव में स्थित जनता इंटर कॉलेज के अध्यापक गोविंद पुत्र सुग्रीव ने कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है। घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह अपने घर से सोमवार को जनता इंटर कॉलेज में पढ़ने गई थी। छुट्टी के दौरान सभी छात्र-छात्राएं बाहर निकल गए तो अध्यापक ने कॉपी दिखाने के बहाने छात्रा को रोक लिया और कॉपी चेक करने लगा। इसके बाद अचानक खड़े होकर बुरी नीयत से छात्रा को पकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगा जिस पर छात्र ने जैसे तैसे अपने आप को बचाया और अध्यापक की हवस का शिकार होने से बच गई। वहीं, शिक्षक का ये घिनौना कारनाम स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

स्कूल से घर पहुंची छात्रा ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई तो उन्होंने बेटी के साथ हुई घटना की शिकायत आरोपी के पिता से की। शिकायत पर आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए घर से भगा दिया। इसके बाद पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और पीड़िता के पिता ने लिखित तहरीर थाने में दी जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशेन ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर तत्काल ही सुसंगत धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News