Mathura : आगरा-दिल्ली हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी ट्रेवलर ट्रक में घुसी, 4 लोगों की मौत

Mathura Road Accident: बारातियों से भरी ट्रेवलर ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि इतने ही गंभीर घायल हैं। सभी बारात से लौट रहे थे।

Report :  aman
Update: 2023-11-29 05:58 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Mathura Accident News: आगरा-दिल्ली हाईवे (Agra-Delhi Highway) पर बीती रात दर्दनाक हादसा हुआ। पलवल से छाता इलाके में आई एक बारात वापसी के दौरान हादसे का शिकार हो गई। बारातियों से भरी वापस लौट रही ट्रेवलर कोसीकलां के पास पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

भीषण हादसे में 4 की मौत, चार अन्य घायल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया ये हादसा मंगलवार रात 12 बजे के आसपास हुआ। पलवल के मुड़कटी से एक बारात छाता के उमराया गांव आई थी। आगरा-दिल्ली हाईवे पर कोसीकलां के पास ट्रेवलर पीछे से ट्रक में जा घुसी। ट्रेवलर सवार 8 लोग घायल हो गए। इनमें इलाज के दौरान पलवल के औरंगाबाद गोपालगढ़ निवासी ध्रुव, चुन्नीलाल, श्याम तथा दलवीर सिंह की मौत हो गई। ट्रेवलर सवार मोहित, रोहन, उनके पिता रोहताश, और नवीन घायल हो गए। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कर आवागमन सुचारू कराया। 

कम विजिबिलिटी बताई जा रही हादसे की वजह

जानकार बता रहे हैं कि हादसे की वजह कम विजिबिलिटी (दृश्यता) रही। इसी वजह से बारातियों से भरी गाड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसा कोसीकलां थाना क्षेत्र के दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर मंडी के पास हुआ। हादसे का शिकार हुए सभी लोग हरियाणा के बताए जा रहे हैं। वह मथुरा के छाता के उमराला गांव में शादी समारोह में शामिल होकर पलवल लौट रहे थे।

आगरा-पीलीभीत में भी रफ़्तार का कहर 

वहीं, आगरा में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। कल देर रात एक अन्य सड़क हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई। इसके अलावा, पीलीभीत के पूरनपुर-मधोटांडा मार्ग पर रघुनाथपुर गांव में एक टेंपो ने बाइक को टक्कर मार दी।  इस दुर्घटना में बाइक सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

Tags:    

Similar News