Mathura Viral Video: शर्मसार हुई कृष्ण की पावन धरा, होली मिलन समारोह में नाची बार बालाएं

Mathura Viral Video: 21 मार्च को ओमैक्स में होली के नाम पर कुछ बिल्डरों ने बैचलर पार्टी आयोजित की थी। इसमें विदेशी बालाओं को नचाया गया और शराब भी चली।

Update: 2024-03-24 09:52 GMT

होली मिलन समारोह में हुआ बार बालाओं का अश्लील नृत्य। (Pic: Newstrack)

Mathura Viral Video: 21 मार्च को ओमैक्स में होली के नाम पर कुछ बिल्डरों ने बैचलर पार्टी आयोजित की थी। इसमें विदेशी बालाओं को नचाया गया और शराब भी चली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस पार्टी में मथुरा जनपद के नामचीन बिल्डर भी शामिल थे। इस अनैतिक पार्टी के होली इवेंट में शराब और शबाब शामिल किया गया था। होली का आयोजन पर जनपद के नामचीन बिल्डर ग्रुप ने यह कारनामा किया था। यह आयोजन दो दिन पहले हुआ था और इसमें लाखों रुपये विदेशी बालाओं पर खर्च किए गए थे। पार्टी की थीम काकटेल थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विदेशी बालाएं अर्धनग्न होकर नाचती नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

पुलिस को नहीं थी जानकारी

कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शाही ने बताया कि आवासीय अपार्टमेंट में होली पार्टी के आयोजन की कोई जानकारी नहीं है। दो दिन पहले आयोजन होने की सूचना मिली थी। इस संबंध में आयोजकों को बिना किसी स्वीकृति के न करने की चेतावनी दी गई है। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा में ऐसे कृत्य से लोग आहत हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बिल्डर सहित पुलिस को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि होली भाईचारे और मिलन का त्योहार है मगर ऐसे कृत्य भारतिय परंपरा और संसकृति को शर्मसार करती हैं। ऐसे आयोजनों पर पुलिस को नजर रखनी चाहिए।

पहले भी डीएम के सामने रखा जा चुका है ऐसा मामला

ये पहली बार नहीं है जब मथुरा में ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं। इससे पहले जनवरी में भी एक सरकारी कार्यक्रम में बार बालाओं का नृत्य वायरल हुआ था। तब जिलाधिकारी को श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास ने ज्ञापन सौंप कर इसे रोकने की मांग की थी। इसके बाद भी प्रशासन ऐसे आयोजनों पर रोक लगाने में नाकाम रही है। 

Tags:    

Similar News