Mathura News: विधायक के घर लाखों की चोरी का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार, सोना व नगदी बरामद

Mathura News: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चार बदमाशों को पुलिस नें पकड़ लिया, जिसमे से दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हे।

Update: 2023-08-02 15:12 GMT

Mathura News: मथुरा थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत माल गोदाम रोड पर एसओजी के पूर्व विधायक के घर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशो और पुलिस वालों के बीच मुठभेड़ हो गया। मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चार बदमाशों को पुलिस नें पकड़ लिया, जिसमे से दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हे।

ये हुआ बरामद

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाह सिंह ने बताया कि 13 जुलाई को शहर की पॉश कॉलोनी में रहने वाले पूर्व विधायक चंदन सिंह के यहां चोरी की बड़ी वारदात के खुलासे के लिए टीम लगी हुई थी। इसी बीच एक सूचना पर कार्यवाही करते हुए टेंपो सवार बदमाशो की पुलिस ने घेरा बंदी की। इसी दौरान बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी गई। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई, जिसमें हरियाणा पानीपत निवासी सतीश और जमुनापार थाना मथुरा निवासी भोला पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि जमुनापार क्षेत्र के रहने वाले रोहित और गब्बर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशो के कब्जे से वारदात में शामिल एक टेंपो के अलावा 2 तमंचे, तीन लाख नगद व 25 लाख की ज्वेलरी बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाशों ने कई और घटनाओं का इकबाल किया है।

बताया जा रहा है कि गैंग काफी शातिर किस्म का है, जो बड़े लोगो को टारगेट कर वारदात को अंजाम देता है। पकड़े गए गैंग ने भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री बच्चन सिंह आर्य, जिनकी पानीपत के मॉडल टाउन में स्थित कोठी से सोने, चांदी, डायमंड के गहने सहित करोड़ो की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

Tags:    

Similar News