Mathura News: पेटिंग प्रदर्शनी में शामिल हुईं सांसद हेमा मालिनी, बच्चों की बनी पेंटिंग को सराहा

Mathura News: हेमा ने उन शिक्षकों की मेहनत और लगन को सराहा जिनकी कड़ी मेहनत और लगन से 2 साल से लेकर 4 साल तक के बच्चे पेंटिंग बनाने का काम कर रहे है ।

Report :  Mathura Bharti
Update: 2024-08-28 09:56 GMT

पेटिंग प्रदर्शनी में शामिल हुई सांसद हेमा मालिनी   (photo: social media )

Mathura News: मथुरा की सांसद हेमा मालिनी आज आर्ट हाउस द्वारा आयोजित पेंटिंग प्रदर्शनी में शामिल हुईं । जहां उन्होंने 2 साल से लेकर 4 साल के बच्चों के अलावा छात्र-छात्राओं, द्वारा बनाई गई पेंटिंग को बड़ी ही लगन के साथ देखा साथ ही बच्चों और छात्राओं से बातचीत कर उनकी पेंटिंग्स के बारे में जानकारी हासिल की । इस दौरान सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि जब भी मुझे समय मिलता है वह भी पेंटिंग करती है। हेमा मालिनी ने 2 साल से लेकर 4 साल तक के बच्चों के द्वारा बनाई गई पेंटिंग को काफी सराहा और कहा कि उनके बचपन के समय में इस तरह का कुछ नहीं था लेकिन आज बच्चों के हाथो में मोबाइल देने से अच्छा है कि हम उन्हे कला की ओर प्रेरित करें । हेमा ने उन शिक्षकों की मेहनत और लगन को भी सराहा जिनकी कड़ी मेहनत और लगन से 2 साल से लेकर 4 साल तक के बच्चे पेंटिंग बनाने का काम कर रहे है ।

हेमा ने पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंगाल में जो कुछ हुआ है वह बहुत गलत हुआ है । उन्होंने कहां कि कार्यवाही की जगह उसको बार-बार दबाया जाता हे , यह गलत बात है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जो भाजपा कार्यकर्ता प्रोटेस्ट कर रहे हैं वह सही कर रहे है।


बंगाल में हुई घटना पर जल्दी कानूनी कार्यवाही हो 

उन्होने साफ किया कि वह पार्टी की बात नही करेंगी, लेकिन एक महिला के ऊपर अत्याचार हुआ तो उस पर जल्दी से जल्दी कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए । हेमा ने ममता दीदी से रिक्वेस्ट किया कि इस मामले में जो भी जल्दी और सही हो सकता हैं उसे बिना देरी किए करवाए । क्योंकि बीजेपी ही नहीं पूरा देश इंतजार कर रहा है । जिसने भी गलत काम किया उसको सजा जरूर मिलना चाहिए ताकि हम सब महिलाओं को खुशी मिल सके ।



 


Tags:    

Similar News