Mathura News: अपहरण हुए बच्चे को पुलिस चंद घण्टों में सकुशल किया बरामद

Mathura News: जैत थाना क्षेत्र के कस्बा चौमुहां से अपहृत हुए 6 साल के बच्चे को पुलिस की सक्रियता के चलते करीब 3 घंटे के अंदर ही शकुशल बरामद कर लिया गया। बच्चे के मिलने पर जहां परिवारजनों में खुशी का माहौल है। वहीं, पुलिस ने राहत की सांस ली है।

Update: 2023-08-26 12:11 GMT

Mathura News: जैत थाना क्षेत्र के कस्बा चौमुहां से अपहृत हुए 6 साल के बच्चे को पुलिस की सक्रियता के चलते करीब 3 घंटे के अंदर ही शकुशल बरामद कर लिया गया। बच्चे के मिलने पर जहां परिवारजनों में खुशी का माहौल है। वहीं, पुलिस ने राहत की सांस ली है। पुलिस अपहरण करताओं की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

कस्बा चौमुहा में शनिवार की दोपहर को उसे समय सनसनी फैल गई। जब स्कूल से घर लौट रहे 6 साल के बच्चे को दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाश अपहरण कर ले गए। अपहरण की सूचना से कस्बे में रोश फैल गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस थाना जैत पुलिस ने आसपास के थानों को सूचना देकर आरोपियों की घेराबंदी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया। पुलिस की सक्रियता के चलते बाइक सवार बदमाश बच्चे को थाना शेरगढ़ क्षेत्र के भोगांव में छोड़कर फरार हो गए।

ग्रामीण द्वारा बच्चे से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम भानु प्रताप सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी चौमुंहा बताया। इसके बाद अजीत नाम का युवक अगवा हुए बच्चे को चौमुंहा में उसके घर लेकर पहुंचा जहां बच्चे को सकुशल अपने बीच पाकर माता-पिता की आंखों से खुशी की आंसू छलक पड़े। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

संबंध में एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया करीब 6 साल का बच्चा स्कूल से अपनी बहन के साथ पढ़कर घर लौट रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाश उसे अपहरण कर ले गए सही समय पर सूचना मिलने से और खुद को गिरता देख आरोपी बच्चों को छोड़कर फरार हो गए घटना का कारण अभी तक साफ नहीं हो सका है। वही, अपहरण करता हूं को लेकर पुलिस के हाथ हम सुरागत लगे हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी

Tags:    

Similar News