Mathura News : बरसाना राधा रानी रोप वे पर सियासत, सपाइयों ने कहा - सपा सरकार के कामों का फीता काट रही बीजेपी सरकार

Mathura News : सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा के बरसाना में श्रद्धालुओं के लिए रोप वे की सुविधा शुरू की है।

Report :  Mathura Bharti
Update: 2024-08-27 16:50 GMT

Mathura News : सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा के बरसाना में श्रद्धालुओं के लिए रोप वे की सुविधा शुरू की है। इसके लेकर अब सियासत तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में समाजवादियों ने समाजवादी टोपी लगाकर हाथों में लिखी हुई तख्ती लेकर रोप-वे में सफर कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया और आभार जताया।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि बरसाना वासियों और राधाकृष्ण के भक्तों को अखिलेश यादव ने यह एक बड़ी भेंट दी थी। सपा सरकार में सिर्फ एक साल का काम इस रोप वे का होना बाकी था, लेकिन भाजपा सरकार ने आठ साल बाद इसका उद्घाटन किया है। जो यह बताता है कि भाजपा विकास की कितनी पक्षधर है। वीरेद्र यादव ने कहा कि भाजपा सिर्फ आस्था को दिखाने और बेचने का काम करती है, जबकि सपा का काम, आस्था के नाम रहता है, तभी अखिलेश सरकार इस योजना को लेकर आई थी।

जनता सब जानती है...

सपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप चौधरी ने कहा कि जब अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने श्री राधा रानी के दर्शन करने के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को होने वाली परेशानी को ध्यान में रखते हुए इस योजना का शुभारंभ लखनऊ में किया था, क्योंकि हजारों की संख्या में आज भी यहां की ब्रह्मांचल पर्वत की 250 सीढ़ियों की चढ़ाई को देखते हुए श्रद्धालु रह जाते हैं। सपा का काम अपने नाम नहीं चलेगा, जनता सब जानती है। सपा के विकास कार्यों का फीता काटते काटते अपना कार्यकाल बिताने वाले मुख्यमंत्री जी अपनी अंतिम सरकार में भी सपा के विकास कार्यों पर अपना शिलालेख चस्पा कर जनता का ध्यान भटका रहे हैं। जनता सब जानती है कि ' ये सपा का काम, जिसे सीएम अपने नाम करना चाहते हैं।

ये लोग रहे मौजूद

कार्यक्रम में मुख्यरूप से वरिष्ठ नेता प्रदीप चौधरी, पूर्व जिला अध्यक्ष सुभाष पाल, पूर्व महानगर अध्यक्ष डॉ अबरार हुसैन, समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष मुन्ना मलिक पार्षद, लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष पवन चौधरी, पूर्व महानगर महासचिव रवि यादव, यूथ ब्रिगेड के पूर्व राष्ट्रीय सचिव विभोर गौतम, जिला अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग लखन गुर्जर, गगन रावत, साबिर उस्मानी, कृष्ण मुरारी , लोहिया वाहिनी जिला उपाध्यक्ष चेतन चौधरी, गौरव गोस्वामी,महेंद्र चौधरी, प्रताप चौधरी,शिवम शर्मा, धीरज, रवि मैथिल आदि उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News