Mathura News: शाही ईदगाह मस्जिद को बम से उड़ाने की दी धमकी, फिर युवक ने खुद पर डाल लिया पेट्रोल

Mathura News: शाही ईदगाह मस्जिद में एक युवक ने रविवार दोपहर मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। धमकी देने के बाद युवक दौड़कर कार में बैठ गया और खुद पर पेट्रोल डाल दिया।

Update: 2024-09-01 09:00 GMT

मथुरा में शाही ईदगाह मस्जिद को बम से उड़ाने की दी धमकी (सोशल मीडिया)

Mathura News: शाही ईदगाह मस्जिद में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने रविवार दोपहर मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। धमकी देने के बाद युवक दौड़कर कार में बैठ गया और खुद पर पेट्रोल डाल दिया। यहीं नहीं युवक ने कार को अंदर से लॉक भी कर लिया। युवक की इस हरकत से मस्जिद की सुरक्षा में तैनात जवानों के हाथ-पांव फूल गये। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने कार के शीशे को तोड़कर उसे बाहर निकाला। इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

परिजन बोलेः मानसिक स्थिति ठीक नहीं

मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर शाही ईदगाह मस्जिद के गेट पर अचानक एक युवक पहुंचा। इसके बाद उसने मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी। जिस समय पर युवक मस्जिद के गेट पर पहुंचा। वहां पहले से ही सुरक्षा जवान मौजूद थे। हालांकि जब तक युवक की धमकी देने के बाद जवान उसे पकड़ते। युवक तेजी से दौड़ते हुए कार में जाकर बैठ गया। इसके बाद युवक ने खुद पर पेट्रोल डाल दिया।

युवक को खुद पर पेट्रोल डालते देख सुरक्षा कर्मी हैरत में पड़ गये। जब सुरक्षाकर्मी कार के पास पहुंचे तो युवक ने कार को अंदर से लॉक कर लिया। जिसके बाद मजिस्द की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने कार से शीशे को तोड़कर युवक को बाहर निकाला। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम पुष्पेंद्र बताया है। वह जमनापार थाना क्षेत्र के मीरा विहार कॉलोनी में रहता है।

पुलिस के सामने भी पुष्पेंद्र कह रहा था कि वह मस्जिद तोड़ने के लिए वहां आया है। आज नहीं तो कल वह मस्जिद को तोड़ ही देगा। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। सूचना पर परिवार के लोग थान पहुंचे। परिजनों के मुताबिक पुष्पेंद्र की दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसके बच्चों की भी मौत हो चुकी है। जिसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह अक्सर ऐसी ही हरकतें करता रहता है।

Tags:    

Similar News