Mathura: 3 इलेक्ट्रिक ऑटो लूटने भिंड से आए थे मथुरा, ड्राइवर की हत्या का मास्टर प्लान सुन घूम जाएगा आपका सिर

Mathura Crime News: एसएसपी ने बताया कि, थाना सदर बाजार पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर सीसीटीवी फुटेज एवं सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई। दो अपराधी मध्य प्रदेश के भिंड और मुरैना जबकि तीसरा अपराधी आगरा का निकला।

Newstrack :  Network
Update: 2023-12-02 15:41 GMT

ऑटो चालक को गोली मारने वाले 2 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (Social Media)

Mathura Crime News: मथुरा के सदर बाजार पुलिस ने इलेक्ट्रिक ऑटो चालक के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो अभियुक्तों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मृतक का मोबाइल और इलेक्ट्रिक ऑटो भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपी भिंड मुरैना के रहने वाले हैं।

ये सभी आरोपी भिंड से तीन इलेक्ट्रिक ऑटो लूट की वारदात को अंजाम देने आए थे। लेकिन, एक इलेक्ट्रिक ऑटो की लूट की वारदात के बाद ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक बाल अपराधी भी है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस टीम अन्य की तलाश में दबिश दे रही है।

इलेक्ट्रिक ऑटो सहित गायब, रिपोर्ट दर्ज

इस संबंध में एसएसपी शैलेश पांडेय (SSP Shailesh Pandey) ने बताया कि, '27 नवंबर को मृतक अमित पाल अपने इलेक्ट्रिक ऑटो को लेकर स्टेशन के लिए निकाला था। उसके बाद वह घर वापस नहीं पहुंचा। परिजनों ने 30 तारीख को थाना सदर बाजार में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर थाना सदर पुलिस और पुलिस की 4 टीमें तलाश में लगाई गई।'

ऐसे दिया वारदात अंजाम

एसएसपी ने बताया कि, थाना सदर बाजार पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर सीसीटीवी फुटेज एवं सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई। दो अपराधी मध्य प्रदेश के भिंड और मुरैना जबकि तीसरा अपराधी आगरा का निकला। तीनों अपराधी ग्वालियर से मथुरा घूमने आए थे। मथुरा जंक्शन पर उतरते ही तीन अपराधी बाहर निकले। तीनों ने इलेक्ट्रिक ऑटो किया। वहां से सभी गोवर्धन के लिए भाड़े के लिए 400 में तय किया। अमित इन सब से अंजान तीनों अपराधियों को ऑटो में बैठाकर गोवर्धन के लिए चल दिया। रास्ते में अडिंग नहर के पास पहुंचते ही एक अपराधी अमित के पास बैठ गया, वहीं दो पीछे बैठे थे। पीछे बैठे प्रदीप ने अमित को गोली मार दी। साथ ही, रस्सी का फंदा डालकर पीछे खींच लिया। सुशील ने ऑटो का हैंडल का अपने हाथ में लिया। ऑटो को चलाने लगा। पीछे बैठे दोनों अपराधियों ने अमित के गले में जोर से रस्सी का फंदा डालकर खीच उसकी हत्या कर दी।

पुलिस फरार अपराधी की कर रही तलाश

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया, 'अमित की लाश को उन लोगों ने नहर पास झाड़ियों में फेंक दिया। तीनों ऑटो लेकर फरार हो गए। मोबाइल को भी झाड़ियों में फेंक दिया। एसएसपी के निर्देशन में 4 टीमों को घटना के संबंध में जानकारी मिली। सभी टीमों को निर्देश दिया। पुलिस को अभी भी एक अपराधी की तलाश है। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए 2 अपराधियों को जेल भेज दिया है'।

Tags:    

Similar News